scorecardresearch
 

Shikhar Dhawan IPL 2022: रबाडा ने शिखर धवन को जमीन पर गिराया... फिर जमकर मारी 'लात', देखें VIDEO

IPL 2022 में शिखर धवन की टीम पंजाब किंग्स के पास प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है. धवन ने अब तक टीम के लिए 12 मैच में सबसे ज्यादा 402 रन बनाए हैं...

X
Kagiso Rabada kicking Shikhar Dhawan (Instagram) Kagiso Rabada kicking Shikhar Dhawan (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 में पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे धवन
  • पंजाब टीम ने अब तक 12 में से 6 मुकाबले जीते

टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में व्यस्त हैं. वह पंजाब किंग्स (PBKS) टीम के लिए खेल रहे हैं. धवन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में धवन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साथी खिलाड़ी कैगिसो रबाडा उन्हें लात मारते दिख रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि धवन हाथ में फुटबॉल लेकर रेलिंग पर स्लाइड करते हुए मैदान की तरफ आते हैं. वह रैलिंग से उतरकर आगे बढ़ने ही लगते हैं, तभी साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज रबाडा अपना पैर अड़ाकर धवन को जमीन पर गिरा देते हैं. इसके बाद लात मारते हुए आगे ले जाते हैं. 

रबाडा और धवन के बीच मस्ती-मजाक

इसी बीच धवन के हाथ से फुटबॉल छूट जाती है, जिस पर भी रबाडा बार-बार किक मारते हैं और वह बॉल धवन को लगती है. दरअसल, यह धवन और रबाडा की आपस में मस्ती-मजाक होती है. इस दौरान धवन भी हसंते नजर आते हैं. यह सारा माजरा देख रहे बाकी साथी प्लेयर और स्टाफ मेंबर भी हंसते हैं.

वीडियो के आखिर में रबाडा को भी हंसते हुए देखा जाता है. यह वीडियो धवन ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया. धवन ने पोस्ट में लिखा, 'बेइज्जती करा दी.' इस वीडियो पर एक यूजर ने भी मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, 'इस शिखर धवन ने सभी को बिगाड़कर रख दिया.'

पंजाब टीम में धवन के सबसे ज्यादा 402 रन

धवन इस सीजन में प्रीति जिंटा की मालिकाना वाली पंजाब किंग्स के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं. पंजाब फ्रेंचाइजी ने धवन को मेगा ऑक्शन में 8.25 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीदा था. पंजाब टीम ने अब तक इस सीजन में 12 मैच खेले, जिसमें से 6 में जीत दर्ज की है. टीम के पास प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है. वहीं, धवन ने अब तक टीम के लिए 12 मैच में सबसे ज्यादा 402 रन बनाए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें