scorecardresearch
 

Corona in IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स फिर कोरोना की चपेट में, मैच से ठीक पहले एक और प्लेयर पॉजिटिव

ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम को अपना अगला मैच रविवार शाम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है. यह मैच मुंबई में ही होगा...

X
DC Team (@IPL) DC Team (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली कैपिटल्स का अगला मैच चेन्नई से होना है
  • यह मैच 8 मई की शाम को मुंबई में खेला जाएगा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में एक बार फिर कोरोना ने दस्तक दी है. इस बार महामारी ने फिर से दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कैम्प में सेंध लगाई है. दिल्ली टीम का एक प्लेयर संक्रमित पाया गया है. यह खिलाड़ी नेट बॉलर है. इसके बाद ही टीम को अगले आदेश तक अपने होटल रूम में ही आइसोलेट रहने का आदेश दिया गया. सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का एक और RTPCR टेस्ट कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है.

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मैच रविवार शाम को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेलना है. इसके लिए रविवार सुबह सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का टेस्ट किया गया था, जिसमें एक नेट बॉलर का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है.

दिल्ली टीम में यह कोरोना का 8वां मामला

इससे पहले भी 20 अप्रैल को दिल्ली टीम में कोरोना के कुछ मामले सामने आए थे. टीम में यह कोरोना पॉजिटिव का 8वां मामला है. इससे पहले फीजियो पैट्रिक फरहार्ट, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श और न्यूजीलैंड के विकेटकीपर टिम सेफर्ट समेत स्टाफ मेंबर भी संक्रमित पाए गए थे.

यही वजह रही थी कि दिल्ली टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग को भी क्वारंटीन रहना पड़ा था. दिल्ली टीम 22 अप्रैल को हुए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में बगैर पोंटिंग के उतरी थी. हालांकि पिछले 7 मामलों में सभी लोग ठीक हो चुके हैं. यह ताजा 8वां मामला है.

दिल्ली टीम को अगले 3 मैच हर हाल में जीतना होगा

ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा सीजन में अब तक 10 मैच खेले, जिसमें से 5 में जीत हासिल की है. यह टीम 10 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में 5वें नंबर पर काबिज है. प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए दिल्ली टीम को अब अपने बाकी बचे 4 मैचों में से कम से कम 3 तो हर हाल में जीतना ही होगा. दिल्ली टीम का अगला मैच महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम से रविवार शाम को होना है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें