scorecardresearch
 

IPL 2022: 'CSK के विकेट का जश्न मना रहे मुंबई के फैन्स', अमित मिश्रा ने ट्वीट कर लिए मजे

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच 21 अप्रैल को मुकाबला होना है. नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले इस मैच का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.

X
Cricket Fan Cricket Fan
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुजरात ने सीएसके को 3 विकेट से दी मात
  • मैच के दौरान एक फैन की तस्वीर हुई वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 29 वें मैच में गुजरात टाइटन्स (GT) का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)से हुआ. पुणे के एमसीए स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में गुजरात टाइटन्स को तीन विकेट से रोमांचक जीत हासिल हुई. गुजरात की जीत के हीरो डेविड मिलर रहे, जिन्होंने नाबाद 94 रनों की पारी खेली. मुकाबले में अपनी-अपनी टीमों को चीयर करने भारी तादाद में स्टेडियम में पहुंचे थे.

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें मुंबई इंडियंस (MI) की जर्सी पहना एक फैन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के प्लेयर मोईन अली का विकेट गिरने पर जश्न मना रहा है. टीम इंडिया के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'चेन्नई सुपर किंग्स के विकेट का जश्न मनाते मुंबई इंडियंस के प्रशंसक. यह सीरियस प्रतिद्वंद्विता है जो लोगों के बीच चल रही है.'

 मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच आईपीएल प्रतिद्वंद्विता किसी से छिपी नहीं है. दोनों टीमों के बीच अबतक आईपीएल में 31 मुकाबले हुए है. जहां मुंबई ने चेन्नई को 19 बार शिकस्त दी है, रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली सीएसके को 13 मैचों में जीत हासिल हुई है. पिछले सीजन की बात करें तो दोनों टीमों को एक-एक मैच में जीत मिली थी.

सीएसके पर भारी पड़ी है मुंबई

मुंबई ने अबतक 5 आईपीएल खिताब जीते हैं, जिसमें 2013, 2015 और 2019 के फाइनल में उसने सीएसके को मात दी थी. वहीं सीएसके ने 2010 के फाइनल में मुंबई को पराजित किया था. यानी दोनों टीमें आईपीएल के फाइनल मुकाबले में चार बार भिड़ी हैं, जिसमें तीन मौके पर मुंबई और एक में सीएसके को जीत हासिल हुई.

अब आईपीएल 2022 में 21 अप्रैल को रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला होना है. नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले इस मैच का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें