scorecardresearch
 

Harshal Patel IPL 2022: ‘वादा कर बोली नहीं लगाई, मैंने ठगा हुआ महसूस किया’, छलका RCB के स्टार बॉलर का दर्द

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बॉलर हर्षल पटेल ने एक इंटरव्यू में कई मसलों पर बात की है. इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे कई टीमों ने उनसे ऑक्शन में बोली लगाने की बात की थी, लेकिन बाद में वह मुकर गए.

X
Harshal Patel (Photo: iplt20.com) Harshal Patel (Photo: iplt20.com)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हर्षल पटेल ने बताई ऑक्शन से जुड़ी कहानी
  • कई टीमों ने बोली लगाने की बात की थी: हर्षल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के स्टार बॉलर हर्षल पटेल ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाई. लेकिन हर्षल पटेल ने अब आईपीएल के शुरुआती करियर की बात की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि कई फ्रेंचाइजी ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. 

'अलग-अलग फ्रेंचाइजी के लोगों ने बात की'

एक इंटरव्यू में हर्षल पटेल ने बताया कि तीन-चार टीमों ने उनसे बात की और कहा कि वह ऑक्शन में उनके लिए बोली लगाएंगे. लेकिन जब बोली लगाने की बारी आई, तब किसी ने भी ऐसा नहीं किया. 

हर्षल पटेल बोले कि अलग-अलग फ्रेंचाइजी से तीन-चार लोग थे, जिन्होंने कहा कि वो मेरे लिए बोली लगा रहे होंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मैंने खुद को ठगा हुआ महसूस किया. आरसीबी के स्टार प्लेयर ने बताया कि मैं काफी गहरी सोच में था कि ये क्या हो रहा है. 

उन्होंने कहा कि मैं खुद से सवाल कर रहा था कि तुम कौन हो, तुमने गेम के लिए इतना कुछ किया लेकिन तुम्हारे साथ ऐसा हो रहा है. अपने इस इंटरव्यू में हर्षल पटेल ने अपने परिवार की बात की, कैसे वह अमेरिका शिफ्ट हुए और फिर वापस आकर क्रिकेट पर ध्यान दिया. 

आपको बता दें कि हर्षल पटेल ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया, साल 2021 में वह पर्पल कैप विनर बने और सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लिए. यही कारण रहा कि हर्षल पटेल को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 10.75 करोड़ रुपये में आरसीबी ने दोबारा खरीदा. 

आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन के दमपर हर्षल पटेल ने टीम इंडिया में एंट्री ली. साल 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने टीम इंडिया के लिए टी-20 में डेब्यू किया. आईपीएल 2022 की बात करें तो टूर्नामेंट के बीच में हर्षल पटेल की बहन का निधन हो गया था, जिसकी वजह से उन्होंने कुछ दिनों के लिए टीम का साथ छोड़ा था लेकिन बाद में जुड़ गए थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;