scorecardresearch
 

GT vs LSG IPL 2022: अपने अंकल की टीम का सपोर्ट करेगा अगस्त्य, क्रुणाल पंड्या ने शेयर की स्पेशल तस्वीर

आईपीएल के 57वें मुकाबले में गुजरात टाइटन्स (GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच मुकाबला होना है. पुणे में होने वाले इस मुकाबले में पंड्या ब्रदर्स पर खास नजरें होंगी.

X
Hardik Pandya's Son
Hardik Pandya's Son
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL में आज गुजरात-लखनऊ के बीच मैच
  • हार्दिक और क्रुणाल पंड्या होंगे आमने-सामने

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मंगलवार को गुजरात टाइटन्स (GT) का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होना है. पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (MCA) स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह टक्कर होगी. खास बात यह है कि इस मुकाबले में जीतने वाली टीम का प्लेऑफ में स्थान सुनिश्चित हो जाएगा. 

गुजरात-लखनऊ के बीच मुकाबले में पंड्या ब्रदर्स पर फैन्स की निगाहें होंगी. हार्दिक पंड्या जहां गुजरात टाइटन्स की कप्तानी कर रहे हैं, वहीं बड़े भाई क्रुणाल पंड्या लखनऊ सुपर जायंट्स का पार्ट हैं. आईपीएल के मौजूदा सीजन में दोनों भाई दूसरी-बार एक-दूसरे के सामने होंगे. दोनों टीमें के बीच हुए पिछले मुकाबले में क्रुणाल ने हार्दिक पंड्या का विकेट लिया, लेकिन जीत गुजरात टाइटन्स की हुई थी. अबकी बार भी हार्दिक और क्रुणाल के बीच दिलचस्प जंग देखने को मिल सकती है.

हार्दिक के बेटे ने पहनी लखनऊ की जर्सी

इसी बीच क्रुणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर दो दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में  हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य ने लखनऊ सुपरजाइंट्स की जर्सी पहनी हुई है. वहीं, दूसरी तस्वीर में अगस्त्य चश्मा लगााया दिख रहा है. फोटो शेयर कर क्रुणाल ने लिखा- कल के खेल के लिए मेरा लकी चार्म मिला. अगस्त्य की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और अब तक 1.60 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

आईपीएल 2022 की नीलामी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने क्रुणाल पंड्या को 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. 2 करोड़ रुपए बेस प्राइस वाले क्रुणाल को खरीदने के लिए गुजरात टाइटन्स ने भी बोली लगाई थी. उधर, हार्दिक पंड्या को गुजरात ने आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले 15 करोड़ रुपए में साइन किया था.

हार्दिक-क्रुणाल का शानदार प्रदर्शन

क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में 11 मुकाबलों में 8 विकेट चटकाने के अलावा 153 रन बनाए हैं.  वहीं, ऑलराउंडर हार्दिक पंडया ने बल्ले से शानदार खेल दिखाते हुए 10 मुकाबलों में 41.62 के एवरेज से 333 रन बनाए. दोनों खिलाड़ी आईपीएल के पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें