scorecardresearch
 

Liam Livingstone Six IPL 2022: 'इसमें स्प्रिंग है क्या', लिविंगस्टोन के तूफान पर मीम्स की बाढ़, हार्दिक भी ट्रोल

गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पिछले तीन मैच में सिर्फ 14 रन ही बनाए. वह पंजाब किंग्स के खिलाफ 7 बॉल खेलकर सिर्फ एक रन ही बना सके...

X
Rashid Khan-Liam Livinstone Rashid Khan-Liam Livinstone
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब ने गुजरात टीम को 8 विकेट से हराया
  • गुजरात की दूसरी हार, पंजाब 5वां मैच जीती

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में पंजाब किंग्स (PBKS) ने अपनी 5वीं जीत दर्ज की. टीम ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटन्स (GT) को 16 ओवरों में ही 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. गुजरात टीम की यह दूसरी हार रही.

इस मैच में पंजाब टीम के हीरो शिखर धवन रहे, जिन्होंने नाबाद फिफ्टी जमाई, लेकिन लियाम लिविंगस्टोन ने आखिर में एंट्री मारते हुए 10 बॉल पर ताबड़तोड़ 30 रन जड़ दिए. इस दौरान सीजन का सबसे लंबा 117 मीटर का छक्का भी जड़ा. तब राशिद खान भी चौंक गए थे और लियाम का बैट चेक करने पहुंच गए थे. 

हार्दिक को यूजर्स ने किया ट्रोल

लियाम ने शमी के ओवर को धोया

पारी का 16वां ओवर गुजरात के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने किया, लियाम लिविंगस्टोन ने उनका स्वागत छक्का जड़कर किया. पहला ही छक्का 117 मीटर दूर जाकर गिरा, इस सीजन का सबसे लंबा छक्का भी बन गया. इसके बाद अगली दो बॉल पर भी गगन चुंबी छक्का जमाए. लगातार तीन छक्के जमाने के बाद लियाम ने अगली तीन बॉल पर दो चौके और एक डबल रन लेते हुए ओवर में कुल 28 रन बनाए. इस तरह लियाम ने 16वें ओवर में ही पंजाब को 8 विकेट से जीत दिला दी.

पंजाब ने गुजरात टीम को 8 विकेट से हराया

मैच में गुजरात टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया और 8 विकेट पर 143 रन बनाए. टीम के लिए साई सुदर्शन ने 50 बॉल पर नाबाद 65 रनों की पारी खेली. ऋद्धिमान साहा ने 21 रन बनाए. प्लेयर ऑफ द मैच कगिसो रबाडा ने 4 विकेट झटके.

जवाब में पंजाब किंग्स ने 16 ओवर में 2 विकेट गंवाकर 145 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया. शिखर धवन ने 53 बॉल पर नाबाद 62 रन बनाए. लियाम लिविंगस्टोन ने 10 बॉल पर नाबाद 30 रन जड़े.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें