scorecardresearch
 

IPL 2022: गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या करेंगे ओपनिंग..! शुभमन गिल ने दिए संकेत

आईपीएल 2022 सीजन का आगाज 26 मार्च से होने वाला है. गुजरात टाइटन्स (GT) को अपना पहला मैच 28 मार्च को लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के खिलाफ खेलना है...

X
Shubman Gill & Hardik Pandya (Twitter) Shubman Gill & Hardik Pandya (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 सीजन का आगाज 26 मार्च से
  • गुजरात का पहला मैच 28 मार्च को लखनऊ से

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में नई भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह तो सभी को पता है कि हार्दिक इस बार आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटन्स की कप्तानी करते दिखाई देंगे, लेकिन जिसकी बात हम कर रहे हैं, वह कुछ ओर है.

दरअसल, गुजरात टीम के युवा ओपनर शुभमन गिल ने कहा है कि कप्तान हार्दिक इस बार कुछ अलग ही मूड में नजर आ रहे हैं. हार्दिक इस बार बड़ा एक्सपेरिमेंट करते हुए शुभमन के साथ ओपनिंग में उतर सकते हैं. हालांकि हार्दिक अब तक मिडिल ऑर्डर में ही बल्लेबाजी करते दिखे हैं.

क्वारंटीन से बाहर आकर शुभमन की बैटिंग

क्वारंटीन के बाद शुभमन का गुजरात टीम में शानदार स्वागत किया गया. उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर प्रैक्टिस भी की. इसका वीडियो गुजरात फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 53 सेकंड के इस वीडियो में शुभमन अपने स्वागत, टीम मैनेजमेंट और प्रैक्टिस सेशन को लेकर बात कर रहे हैं. शुभमन ने कहा कि क्वारंटीन से बाहर आना और टीम के साथ जुड़कर प्रैक्टिस करना बेहद शानदार रहा है. पूरी टीम ने मेरा अच्छे से स्वागत किया.

कप्तान हार्दिक ने नई बॉल से की प्रैक्टिस

शुभमन ने कहा कि एक मैच प्रैक्टिस भी की. मुझे मजा आया. जब आप एक हफ्ते बाद बल्लेबाजी करते हैं, तो आपको अपने बेसिक्स के साथ ही खेलना चाहिए. उन्होंने (हार्दिक पंड्या) नई बॉल से शुरुआती 6 ओवर में बल्लेबाजी की. यह एकदम नया था, लेकिन हमने काफी एंजॉय किया. यहां टीम में सभी लोग काफी फ्रेंडली और सपोर्टिव हैं. मैं टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साहित हूं.

गुजरात का पहला मैच लखनऊ के खिलाफ

आईपीएल 2022 सीजन का आगाज 26 मार्च से होने वाला है. टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच होगा. जबकि गुजरात टाइटन्स (GT) को अपना पहला मैच 28 मार्च को लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के खिलाफ खेलना है. यह दोनों ही इस सीजन की नई टीमें हैं और इन्हें पहला मैच भी एकदूसरे के खिलाफ ही खेलना है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें