scorecardresearch
 

RCB vs LSG IPL 2022: हार के बाद गौतम का केएल राहुल संग 'गंभीर मंथन', फोटो हुई वायरल

IPL 2022 सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जीत दर्ज की. आरसीबी ने नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रनों से करारी शिकस्त दी...

X
Gautam Gambhir with KL Rahul (Twitter) Gautam Gambhir with KL Rahul (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 के एलिमिनेटर में हारी लखनऊ टीम
  • बेंगलुरु टीम का अगला मैच क्वालिफायर-2 होगा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का सफर खत्म हो गया है. बुधवार को खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने लखनऊ को 14 रनों से करारी शिकस्त दी. इस जीत के साथ बेंगलुरु अब क्वालिफायर-2 में पहुंच गई है.

बेंगलुरु का क्वालिफायर-2 में मुकाबला 27 मई को राजस्थान रॉयल्स (RR) से होगा. ये मैच जीतने वाली टीम फाइनल में 29 मई को गुजरात टाइटन्स (GT) से भिड़ेगी. वहीं, लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर टीम की इस हार से काफी निराश दिखाई दिए.

गंभीर और राहुल की फोटो वायरल हुई

मैच हारने के बाद गौतम गंभीर ने लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल की क्लास लगा दी. मैच खत्म होने के बाद मैदान पर ही गौतम गंभीर और राहुल को बात करते देखा गया. यह सब कैमरे में कैद हो गया और इसकी फोटो भी वायरल हो गई. इसे देखकर लग रहा है कि गौतम और राहुल गंभीर मंथन कर रहे हैं. 

आरसीबी के खिलाफ इस एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ टीम ने ढेर सारी गलतियां की थीं. फील्डिंग में कई कैच ड्रॉप किए थे. बैटिंग में भी जो धार दिखनी चाहिए थी, वह दिखाई नहीं दी. कई सारी डॉट बॉल खेली गईं. इन सभी चीजों को लेकर गंभीर ने राहुल से बात की.

रजत पाटिदार ने जड़ा मैच विनिंग शतक

एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. ऐसे में आरसीबी ने 4 विकेट गंवाकर 207 रन बनाए. रजत पाटीदार ने 54 बॉल पर 112 रनों की पारी खेली, जबकि दिनेश कार्तिक ने 23 बॉल पर नाबाद 37 रन बनाए.

जवाब में लखनऊ की टीम 6 विकेट गंवाकर 193 रन ही बना सकी और 14 रनों से यह मैच गंवा दिया. कप्तान केएल राहुल ने 58 बॉल पर 79 रनों की पारी खेली, जबकि दीपक हुड्डा ने 26 बॉल पर 45 रन बनाए. रजत पाटीदार को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें