scorecardresearch
 

Gautam Gambhir IPL 2022: ‘हम मज़बूत वापसी करेंगे’, लखनऊ सुपर जायंट्स के बाहर होने पर पहली बार बोले गौतम गंभीर

लखनऊ सुपर जायंट्स अपने पहले सीजन में एलिमिनेटर तक पहुंची और यहां से बाहर हो गई. बेंगलुरु के खिलाफ मिली हार के बाद लखनऊ का आईपीएल में सफर खत्म हुआ, अब टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने इसपर बयान दिया है.

X
Gautam Gambhir (@IPL) Gautam Gambhir (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर का बयान
  • इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बोले- हम वापसी करेंगे

इंडियन प्रीमियर लीग-2022 (IPL 2022) में पहली बार खेल रही लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) प्लेऑफ तक पहुंची लेकिन एलिमिनेटर से आगे नहीं बढ़ पाई. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ हुए एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद टीम के मेंटर गौतम गंभीर और कप्तान केएल राहुल का बयान सामने आया है. 

लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि आज लक मुश्किल था, लेकिन हमारी टीम के लिए यह एक बेहतर टूर्नामेंट था. हम मज़बूत वापसी करेंगे, जबतक हम दोबारा नहीं मिलते. 


गौतम गंभीर के अलावा कप्तान केएल राहुल ने भी इंस्टाग्राम पर फैन्स का शुक्रिया अदा किया है. कप्तान केएल राहुल ने लिखा, ‘मेरे चारों ओर प्रेरणा हैं. पहला स्पेशल सीजन खत्म हो गया है. जिस तरह हम चाहते थे, उस तरह नहीं लेकिन हमने आखिर तक पूरी ताकत झोंक दी. लखनऊ सुपर जायंट्स फैमिली का शुक्रिया, सपोर्ट स्टाफ, टीम मैनेजमेंट और डॉ. संजीव गोयनका का भी शुक्रिया. हमारे फैन्स का भी शुक्रिया जिन्होंने पहले ही सीजन में हमपर इतना प्यार बरसाया.’. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)


आपको बता दें कि इस सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स का यह पहला सीजन था, फिर भी टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया. अगर लीग मुकाबलों की बात करें तो लखनऊ की टीम प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर थी, उसने 14 मैच में से 9 में जीत हासिल की थी. प्लेऑफ में टीम एलिमिनेटर तक गई, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से जीत नहीं पाई. 

हालांकि, टीम के लिए केएल राहुल, मोहसिन खान, आयुष बदोनी जैसे खिलाड़ियों ने पूरे सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया. केएल राहुल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शामिल रहे. 

 

 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें