scorecardresearch
 

Gautam Gambhir IPL 2022: ‘कमजोर के लिए कोई जगह नहीं..’, वायरल हुई गौतम गंभीर की स्पीच, देखें

लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर की एक स्पीच सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद गौतम ने टीम के खिलाड़ियों को गुरु मंत्र दिया है.

X
Gautam Gambhir Speech Gautam Gambhir Speech
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुजरात टाइटन्स ने बुरी तरह हारी लखनऊ सुपर जायंट्स
  • मेंटर गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों को किया संबोधित

गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम मंगलवार को हुए मैच में हार गई. इस हार के साथ लखनऊ ने सबसे पहले प्लेऑफ में पहुंचने का मौका गंवा दिया. हालांकि, टीम अभी भी बेहद आसानी से प्लेऑफ में पहुंच सकती है. लेकिन जिस तरह से टीम ने सरेंडर किया, उससे टीम के मेंटर गौतम गंभीर काफी नाखुश हैं. 

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैच के बाद की वीडियो पोस्ट की है, जिसमें गौतम गंभीर टीम के खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे हैं. 

वीडियो में गौतम गंभीर कह रहे हैं, ‘हारने में कुछ भी गलत नहीं है, एक टीम हारती है और एक टीम जीतती है. लेकिन समर्पण करने में काफी गलत है, आज हमने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया. हम कमजोर थे, सच में आईपीएल या खेल में कमजोर के लिए कोई जगह नहीं है.’ 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lucknow Super Giants (@lucknowsupergiants)

गौतम गंभीर ने कहा, ‘हमने इस टूर्नामेंट में बेहतर से बेहतर टीम को हराया है, हमने बेहतर खेल दिखाया है. लेकिन आज हम उस गेम सेंस को मिस कर रहे थे, हमें पता था कि वो बेहतर बॉलिंग करेंगे. ये वर्ल्ड क्लास टूर्नामेंट है, ऐसे चैलेंज आएंगे. हम चाहते हैं कि लोग हमें चैलेंज करें, इसी वजह से हम प्रैक्टिस भी करते हैं.’ 

टीम मीटिंग में ही कप्तान केएल राहुल ने भी कहा कि हम टूर्नामेंट के ऐसे स्टेज पर हैं, जहां पर हम इस तरह की गलतियां नहीं कर सकते हैं. जैसा कि गौतम भाई ने कहा कि हमें अपनी गलतियों को पहचनाना होगा और उनमें सुधार करना होगा. 

आपको बता दें कि मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के पास प्लेऑफ में पहुंचने का मौका था. गुजरात टाइटन्स ने पहले बैटिंग करते हुए 144 का स्कोर बनाया, लेकिन लखनऊ की टीम सिर्फ 82 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें