scorecardresearch
 

Gautam Gambhir, IPL 2022: लखनऊ की जीत पर गौतम गंभीर का ताबड़़तोड़ जश्न... फैन्स बोले- ऐसा पहली बार देखा

लखनऊ सुपर जायंट्स ने IPL 2022 में प्लेऑफ का टिकट हासिल किया. लखनऊ टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 रन से शिकस्त दी...

X
Gautam Gambhir (Twitter) Gautam Gambhir (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ टीम ने कोलकाता को 2 रनों से हराया
  • आखिरी मैच हारकर कोलकाता टूर्नामेंट से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम शानदार जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ में पहुंच गई है. बुधवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 2 रनों से शिकस्त दी. यह मैच काफी रोमांचक रहा.

यह मैच आखिरी बॉल तक चला. मैच की आखिरी बॉल पर कोलकाता को तीन रन चाहिए थे. क्रीज पर नए बैटर उमेश यादव थे. जबकि बॉल मार्कस स्टोइनिस के हाथों में थी. यहां से मैच कहीं भी जा सकता था, लेकिन स्टोइनिस ने उमेश को क्लीन बोल्ड करते हुए मैच 2 रन से जीत लिया.

गौतम को पहले कभी इस तरह जश्न मनाते नहीं देखा!

इस जीत के बाद लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वह आक्रामक अंदाज में जश्न मनाने लगे. फैन्स उनका ऐसा रूप पहली बार देखा था. उन्होंने इससे पहले गौतम को हमेशा गंभीर रूप में ही देखा था. अचानक गौतम गंभीर को उग्र रूप से जश्न मनाते हुए, अपने ही साथी खिलाड़ियों से खुशी के मारे मजाकिया अंदाज में लड़ते हुए, गले लगाते हुए पहली बार देखा.

फैन्स बोले- यह गौतम गंभीर नहीं हो सकते

गौतम गंभीर के इस तरह के रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी आने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'इस व्यक्ति को गिरफ्तार करो, यह गंभीर नहीं हो सकता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गौतम लखनऊ की जीत से पहले तक गंभीर बने रहे, इसके बाद उन्होंने उग्र रूप दिखाया.'

लखनऊ ने कोलकाता को 2 रनों से हराया

मैच में लखनऊ टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए बगैर कोई विकेट गंवाए 210 रन बनाए थे. क्विंटन डिकॉक ने 70 बॉल पर नाबाद 140 रनों की पारी खेली. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. कप्तान केएल राहुल ने 51 बॉल पर 68 रन बनाए. जवाब में कोलकाता टीम 8 विकेट पर 208 रन ही बना सकी और 2 रन से मैच गंवा दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें