scorecardresearch
 

Gautam Gambhir IPL 2022: गौतम गंभीर का जोशीला जश्न, जब विजय दहिया-एंडी फ्लावर को लगा लिया गले, वीडियो वायरल

लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर का जोशीले अंदाज़ में जश्न मनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. लखनऊ प्लेऑफ में जगह बनाने वाली दूसरी टीम बनी है.

X
Gautam Gambhir (File) Gautam Gambhir (File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्लेऑफ में पहुंची लखनऊ सुपर जायंट्स
  • गौतम गंभीर का जश्न मनाते वीडियो वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के प्लेऑफ में जगह बनाने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) दूसरी टीम बन गई है. बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ हुए रोमांचक मैच में लखनऊ की जीत हुई. इस दौरान टीम के मेंटर गौतम गंभीर का जीत के बाद जोशीला जश्न मनाने वाला वीडियो वायरल हो गया है.

कोलकाता नाइट राइडर्स को आखिरी बॉल पर जीत के लिए 3 रनों की जरूरत थी, लखनऊ की ओर से मार्कस स्टोइनिस बॉलिंग कर रहे थे. उन्होंने आखिरी बॉल पर उमेश यादव को क्लीन बोल्ड कर दिया और अपनी टीम को मैच जिताकर सीधा प्लेऑफ में पहुंचाया.


लखनऊ ने जैसे ही मैच जीता, तब डगआउट में बैठे गौतम गंभीर जोश से खड़े हुए और जश्न मनाया. उन्होंने आक्रामक तरीके से विजय दहिया को गले लगाया, साथ ही लखनऊ के हेड कोच एंडी फ्लावर से भी गले मिले. इसके बाद मुट्ठी बंद किए चिल्लाते हुए ग्राउंड में चले गए. 

गौतम गंभीर का जोशीला अंदाज़ बार-बार देखने को मिलता है. कोलकाता के खिलाफ ही आखिरी ओवर में जब रिंकू सिंह का विकेट गिरा और लखनऊ ने मैच में वापसी की. तब भी गौतम गंभीर ने काफी ज़ोर से तालियां बजाकर जश्न मनाया. 

 

 


गौतम गंभीर टीम के मेंटर हैं, उनकी अगुवाई में ही लखनऊ सुपर जायंट्स बनी है. ऑक्शन के दौरान उनकी काफी अहम भूमिका थी, साथ ही मैचों के दौरान भी उन्हें काफी एक्टिव देखा गया है. जब लखनऊ लगातार दो मैच हारी थी, उस वक्त गौतम गंभीर की एक स्पीच काफी वायरल हुई थी, जिसमें वह खिलाड़ियों को खरी-खोटी सुना रहे थे. 

लखनऊ की बात करें तो आईपीएल में पहली बार खेल रही टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है. लखनऊ ने 14 में से 9 मैच जीते हैं और 18 प्वाइंट के साथ क्वालिफाई कर लिया है. 

 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें