scorecardresearch
 

Delhi Capitals IPL 2022: कौन है ये महिला, जो दिल्ली कैपिटल्स के मैच में टीवी पर छाई रही

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट के बड़े अंतर से मात दी. टीम एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटी है, इस बीच दिल्ली कैपिटल्स की एक स्पेशल फैन की काफी चर्चा है.

X
Delhi Capitals Team Delhi Capitals Team
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हराया
  • दिल्ली कैपिटल्स ने शेयर की टीम के को-ऑनर्स की तस्वीर

दिल्ली कैपिटल्स (DC) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच 20 अप्रैल को एक-तरफा मुकाबला हुआ. दिल्ली कैपिटल्स ने पहले शानदार बॉलिंग की और फिर धुआंधार बल्लेबाजी कर मैच को नौ विकेट से जीत लिया. मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स का जलवा कायम रहा, इस बीच टीवी स्क्रीन पर बार-बार एक चेहरा दिखाया जा रहा था जो दिल्ली की टीम का हौसला बढ़ा रहा था. 

दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में व्हाइट ड्रेस पहने हुए एक महिला को टीम का हौसला बढ़ा रही थीं. ये कोई और नहीं बल्कि दिल्ली कैपिटल्स के को-ऑनर पर्थ जिंदल की वाइफ अनुश्री जिंदल थीं. अनुश्री जिंदल बुधवार को हुए मैच में अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंची हुई थीं.  

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुश्री जिंदल और परिवार के बाकी सदस्यों की तस्वीर भी साझा की है. दिल्ली कैपिटल्स ने अपने कैप्शन में लिखा है कि हमेशा हमारे पीछे खड़े हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

आपको बता दें कि अनुश्री जिंदल, JSW ग्रुप के पर्थ जिंदल की वाइफ हैं. पर्थ जिंदल ही दिल्ली कैपिटल्स टीम के चेयरमैन हैं. अनुश्री जिंदल भी JSW ग्रुप के कुछ सेक्शन को संभालती हैं. 

दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो टीम इस वक्त कोरोना से जूझ रही है. दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में कोरोना के 6 मामले आ चुके हैं, ऐसे में टीम ने मुश्किल वक्त में भी पंजाब किंग्स के खिलाफ धमाकेदार जीत हासिल की. पर्थ जिंदल ने इस जीत पर अपनी टीम की तारीफ की. 

पर्थ जिंदल ने ट्वीट किया कि पर्थ जिंदल ने ट्वीट कर लिखा कि सोचिए कि चार दिन एक कमरे में बैठे रहें और पता लगे कि जिसके साथ आप डिनर कर रहे हों वही कोरोना पॉजिटिव हो गया. ऐसे में फिर आपसे कहा जाए कि आप जाइए और मैच खेलिए, यह कितना मुश्किल होगा. इस सबके बीच हमारी टीम ने जिस तरह से बेहतरीन खेल दिखाया और जीत हासिल की, वह काबिल-ए-तारीफ है. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें