scorecardresearch
 

Corona In IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, आज के मैच पर संकट के बादल

दिल्ली कैपिटल्स में कोरोना के मामलों के संख्या तेज़ी से बढ़ रही है. पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले एक और विदेशी प्लेयर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

X
Delhi Capitals (@IPL) Delhi Capitals (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली कैपिटल्स में एक और कोरोना का केस
  • बुधवार को ही पंजाब किंग्स के खिलाफ है मैच

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बुधवार (20 अप्रैल) को होने वाले दिल्ली कैपिटल्स (DC) और पंजाब किंग्स (PBKS) के मैच से पहले बड़ा अपडेट सामने आया है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम में एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. ऐसे में अब ये बड़ा सवाल है कि क्या शाम को होने वाला मैच होगा या उसे टाला जाएगा. 

मैच से पहले खिलाड़ियों का जो रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया गया, उसमें एक विदेशी प्लेयर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अभी खिलाड़ियों के RT-PCR टेस्ट की रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स के टिम सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बुधवार सुबह जब टीम के सभी खिलाड़ियों के टेस्ट हुए, उस वक्त टिम सिफर्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

पहले ही आ चुके हैं पांच मामले

दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में पहले ही पांच मामले के सामने चुके हैं. इसी के बाद दिल्ली के कैंप में हड़कंप मचा था और पूरी टीम को क्वारनटीन कर दिया गया था. दिल्ली कैपिटल्स में मिचेल मार्श ऐसे प्लेयर थे, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनके अलावा चार सपोर्ट स्टाफ के मेंबर्स को कोरोना हुआ था. 

1.    पैट्रिक फरहार्ट (फिजियो)
2.    चेतन कुमार (मसाज थेरेपिस्ट)
3.    मिचेल मार्श (प्लेयर)
4.    अभिजीत साल्वी (डॉक्टर)
5.    आकाश माणे (सोशल मीडिया टीम) 

दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में जब कोरोना के मामले सामने आए थे, तब टीम को पुणे जाने से रोका गया था और मुंबई के होटल में ही क्वारनटीन करवा दिया गया था. इसी वजह से बीसीसीआई ने दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच 20 अप्रैल को होने वाले मैच को पुणे की बजाय मुंबई के सीसीआई स्टेडियम में शिफ्ट करवाया था. 

(इनपुट: नितिन श्रीवास्तव)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;