scorecardresearch
 

Corona In IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स में कोरोना के मामलों का असर, बीसीसीआई ने बदला मैच का वेन्यू

बीसीसीआई ने दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में आए कोरोना के मामलों के बीच अहम फैसला लिया है. दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले का वेन्यू अब बदल दिया गया है.

X
Tata IPL 2022 Tata IPL 2022
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली-राजस्थान मैच का वेन्यू बदला गया
  • बुधवार को बीसीसीआई ने लिया फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में कोरोना का असर दिखने लगा है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कैंप में कुल 6 कोरोना के केस सामने आए हैं, जिसके बाद बीसीसीआई ने कुछ फैसले लिए हैं. दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (DC Vs RR) के बीच 22 अप्रैल को होने वाले मुकाबले का वेन्यू बदल दिया गया है. 

बीसीसीआई द्वारा बुधवार को ऐलान किया गया कि दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला अब मुंबई के वानखेड़े मैदान में खेला जाएगा. 22 अप्रैल को होने वाला मैच पहले पुणे के एमसीए स्टेडियम में होने वाला था. 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में बुधवार को ही छठा कोरोना का मामला सामने आया. न्यूजीलैंड के क्रिकेटर टिम सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह कोविड पॉजिटिव होने वाले दूसरे प्लेयर और छठे सदस्य हैं.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 20 अप्रैल को कुल दो बार टेस्ट करवाने पड़े. इसी के बाद 20 अप्रैल को पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला हो पाया. इससे पहले बीसीसीआई ने दिल्ली-पंजाब मैच के वेन्यू को भी बदला था. यह मैच पुणे में होना था, जिसे बाद में सीसीआई मुंबई शिफ्ट किया गया.

आपको बता दें कि टिम सिफर्ट से पहले दिल्ली कैपिटल्स के मिचेल मार्श भी कोरोना की चपेट में आ गए थे. उनके अलावा चार सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को कोरोना हुआ था. हालांकि, इसका असर मैच पर नहीं पड़ा है. लेकिन लगातार आए कोरोना के मामलों ने फैन्स, टीम और बीसीसीआई को चिंता में डाल दिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें