scorecardresearch
 

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage: दीपक चाहर को चेन्नई टीम ने दी बधाई, तो फैन्स ने लिए मजे, कहा- शादी में 14 करोड़ खर्च कर दिए क्या?

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपए में खरीदा था. टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सकी....

X
Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj Marriage (Twitter) Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj Marriage (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपक चाहर को चेन्नई टीम ने 14 करोड़ में खरीदा
  • चोट के कारण IPL 2022 सीजन नहीं खेले दीपक

Deepak Chahar Jaya Bhardwaj Marriage: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने एक जून को आगरा में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए. दीपक और जया को शादी के लिए खेल जगत के दिग्गजों समेत फैन्स ने भी बधाइयां दीं.

दीपक चाहर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलते हैं. ऐसे में शादी को लेकर चेन्नई फ्रेंचाइजी ने भी फोटो शेयर कर दीपक को नई पारी की शुरुआत के लिए बधाइयां दीं. इसी बीच फैन्स ने भी तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए जमकर मजे लिए.

यूजर ने पूछा- धोनी भाई कहां हैं?

एक यूजर ने लिखा, '14 करोड़ रुपए शादी में खर्च कर दिए क्या?' वहीं, एक अन्य यूजर ने चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में पूछ लिया. उसने लिखा- माही भाई कहां हैं? दरअसल, धोनी इस शादी में शामिल नहीं हुए. सूत्रों की मानें तो धोनी एक जून को दीपक की शादी वाले दिन वह चेन्नई के किसी कार्यक्रम में मौजूद रहे.

चेन्नई ने दीपक को 14 करोड़ में खरीदा

दरअसल, दीपक को मौजूदा आईपीएल सीजन के लिए चेन्नई टीम ने रिटेन नहीं किया था. फिर मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ रुपये की बोली लगाकर दीपक को खरीद लिया. हालांकि पीठ की चोट के कारण दीपक चाहर मौजूदा सीजन में एक भी मैच नहीं खेल सके थे. उनकी चोट कब ठीक होगी, यह भी अपडेट नहीं है. चेन्नई टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सकी.

यही वजह है कि दीपक चाहर को अगली सीरीज के लिए टीम इंडिया में सेलेक्ट नहीं किया गया है. भारतीय टीम को 9 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज खेलना है. चोट की वजह से दीपक को टीम में सेलेक्ट नहीं किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें