scorecardresearch
 

IPL 2022: कैसे जीते मुंबई इंडियंस? इस बॉलर ने डाला 10 गेंद का ओवर, फेंक दी 4 वाइड

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल सैम्स को मुंबई इंडियंस (MI) ने नीलामी में 2.60 करोड़ रुपए की कीमत में खरीदा था. वह आईपीएल के पिछले सीजन में आरसीबी का पार्ट थे.

X
Daniel Sams (@IPL) Daniel Sams (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL में मुंबई-लखनऊ के बीच मुकाबला
  • डेनियल सैम्स ने एक ओवर में दिए 18 रन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 37वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच टक्कर थी. मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में आयोजित मुकाबले में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले लखनऊ को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. लगातार हार झेलने के चलते मुंबई प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है.

सैम्स ने एक ओवर में फेंकी 4 वाइड

मुकाबले के दौरान मुंबई इंडियंस के गेंदबाज एक बार फिर बेअसर दिखाई दिए. डेनियल सैम्स भी मुंबई के उन गेंदबाजों में शामिल थे, जो प्रभावित नहीं कर सके. इस दौरान सैम्स के द्वारा फेंका गया पारी का 13वां ओवर काफी सुर्खियों में हैं. उस ओवर में सैम्स ने चार वाइड समेत 18 रन दिए, लेकिन वह एक विकेट झटकने में भी कामयाब रहे.

ओवर की पहली गेंद पर केएल राहुल ने छक्का लगाया. इसके बाद सैम्स ने लगातार तीन वाइड गेंद फेंकी. फिर दूसरी गेंद को राहुल ने छह रनों के लिए भेज दिया. तीसरी गेंद डॉट रहने के बाद अगली गेंद वाइड रही, जिसपर बल्लेबाजों ने एक रन भी दौड़ लिया. फिर चौथी गेंद पर मार्कस स्टोइनिस कोई रन नहीं बना सके. सैम्स ने इसके बाद शानदार वापसी करते हुए स्टोइनिस को तिलक वर्मा के हाथों कैच आउट कराया.

सैम्स का वो ओवर: 
12.1 ओवर- 6 रन
12.2 ओवर- वाइड
12.2 ओवर- वाइड
12.2 ओवर- वाइड

12.2 ओवर- 6 रन
12.3 ओवर- 0 रन
12.4 ओवर- वाइड+1 रन
12.4 ओवर- 0 रन
12.5 ओवर- विकेट
12.6 ओवर- 1 रन

मुंबई को मिला था 169 का टारगेट

लखनऊ सुपर जायंट्स ने बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 168 रन बनाए थे. कप्तान केएल राहुल ने इस सीजन का अपना दूसरा शतक जड़ते हुए 62 गेंदो पर नाबाद 103 रनों की पारी खेली. केएल राहुल ने अपनी पारी में 12 चौके और चार छक्के उड़ाए. राहुल के अलावा मनीष पांडे ने 22 रनों का योगदान दिया. मुंबई के लिए कीरोन पोलार्ड और रिले मेरेडिथ को दो-दो सफलताएं हासिल हुईं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें