scorecardresearch
 

Ashish Nehra IPL 2022: IPL की सबसे जबरदस्त फोटो! ट्रॉफी लिए परिवार संग नज़र आए 'नेहरा जी'

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 जीतने वाली गुजरात टाइटन्स के हेड कोच आशीष नेहरा की एक तस्वीर सामने आई है. वह अपने परिवार के साथ हैं और आईपीएल की ट्रॉफी भी पास रखी है. ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

X
Ashish Nehra With Family Ashish Nehra With Family
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुजरात टाइटन्स ने जीता आईपीएल 2022 का खिताब
  • आशीष नेहरा की वाइफ ने शेयर की स्पेशल फोटो

इंडियन प्रीमियर लीग-2022 (IPL 2022) की चैम्पियन बनी गुजरात टाइटन्स (GT) जश्न मना रही है. खिलाड़ियों ने बीते दिन अहमदाबाद में रोड शो किया, जहां गुजरात सरकार ने कप्तान हार्दिक पंड्या और खिलाड़ियों का सम्मान किया. इस बीच टीम के हेड कोच आशीष नेहरा की एक तस्वीर सामने आई है, जहां वह अपने परिवार के साथ आईपीएल जीत का जश्न मना रहे हैं. 

आशीष नेहरा की वाइफ रुश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली पिक्चर शेयर की है, जहां पर बेड पर आशीष नेहरा, अपने बच्चों और वाइफ के साथ हैं और बीच में आईपीएल की ट्रॉफी है. रुश्मा ने अपने कैप्शन में भी स्पेशल मैसेज लिखा और कहा कि एक सपना पूरा हुआ. नेहरा जी पर हमें गर्व है और पूरी गुजरात टाइटन्स की टीम पर भी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rushma Nehra (@rd.nehra)


आपको बता दें कि आशीष नेहरा ऐसे पहले भारतीय कोच बने हैं, जिनकी अगुवाई में किसी टीम ने आईपीएल का खिताब जीता है. आशीष नेहरा अपने अनोखे अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं, जहां पर वह मस्तमौला अंदाज़ के साथ खिलाड़ियों से पेश आते हैं और इसी मस्तमौला अंदाज़ वाले नेहराजी की अगुवाई में गुजरात ने डेब्यू सीजन में खिताब जीत लिया. 

आशीष नेहरा को जब गुजरात टाइटन्स का कोच बनाया गया, तब हर कोई हैरान था. क्योंकि आशीष नेहरा को इस अंदाज़ में अभी तक किसी ने नहीं देखा था, लेकिन उन्होंने हर किसी को हैरान किया. गुजरात टाइटन्स के खिताब जीतने के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने भी कहा कि आशीष नेहरा ने हर खिलाड़ी के साथ स्पेशल मेहनत की और उनके साथ बात की. 

अपने कई मज़ेदार इंटरव्यू, अनोखे अंदाज़ के कारण आशीष नेहरा सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं और इसीलिए उन्हें ‘नेहराजी’ की भी कहा जाता है. 

 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें