scorecardresearch
 

Arjun Tendulkar IPL 2022: बुमराह की जगह खेलेंगे अर्जुन तेंदुलकर? फैन्स ने याद दिलाया रोहित शर्मा का बयान

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपये में अपने साथ किया था, लेकिन अभी तक उन्हें एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है. ऐसे में सवाल है कि क्या मुंबई इंडियंस अपने आखिरी मैच में अर्जुन तेंदुलकर को मौका देगी.

X
Arjun Tendulkar (@IPL) Arjun Tendulkar (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 में मुंबई-दिल्ली का मैच
  • अर्जुन तेंदुलकर को लेकर लगाए जा रहे कयास

मुंबई इंडियंस (MI) की टीम शनिवार को इस सीजन में अपना आखिरी मैच खेलने उतरेगी. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) मुंबई इंडियंस के लिए बेहतर नहीं गया है और टीम अभी अंतिम पायदान पर है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जब मुंबई इंडियंस उतरेगी, तब फैन्स को उम्मीद है कि इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को मौका मिलेगा. 

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पिछले दो सीजन से मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए हैं. लेकिन उन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. इस सीजन में मुंबई ने कई युवा खिलाड़ियों को ट्राई किया है, लेकिन अर्जुन तेंदुलकर को मौका नहीं मिल पाया है. 
 

हालांकि, इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि अर्जुन तेंदुलकर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खिलाया जा सकता है. सोशल मीडिया पर भी अर्जुन तेंदुलकर ट्रेंड में बने हुए हैं और फैन्स लगातार उनके बारे में लिख रहे हैं. 


फैन्स की उम्मीद इसलिए भी बढ़ गई है, क्योंकि पिछले मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने एक बयान दिया था और कहा था कि आखिरी मैच में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा, ताकि अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों को तैयार किया जा सके. 

 

 

मुंबई इंडियंस के लिए यह मैच भले ही काफी ज़रूरी ना हो, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की नज़र इसी मैच पर है. क्योंकि अगर मुंबई जीत जाती है, तो आरसीबी प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. ऐसे में सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ भी आ रही है. 

 

 


फैन्स मज़े ले रहे हैं कि मुंबई इस मैच में अपने बड़े प्लेयर्स को आराम दे सकती है और युवाओं को चांस देगी. फैन्स लिख रहे हैं कि जसप्रीत बुमराह को बाहर बैठाकर इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर को खिलाया जाएगा. ट्विटर यूज़र्स मीम्स बना रहे हैं कि आरसीबी प्लेऑफ में ना पहुंच पाए, इसलिए मुंबई कमज़ोर टीम उतार सकती है. 

 

 

 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;