scorecardresearch
 

Arjun Tendulkar IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर करेंगे गुजरात टाइटन्स के खिलाफ डेब्यू? मुंबई इंडियंस के हेड कोच ने दिया बयान

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस (MI) ने आईपीएल 2022 की नीलामी में 30 लाख रुपये में खरीदा था. अर्जुन को खरीदने के लिए गुजरात टाइटन्स (GT) ने भी 25 लाख रुपये की बोली लगाई थी.

X
Arjun Tendulkar (@Twitter) Arjun Tendulkar (@Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू का इंतजार
  • 30 लाख रुपए में खरीदे गए थे अर्जुन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. मुंबई अबतक 9 मुकाबलों में से केवल एक में जीत दर्ज कर अंकतालिका में आखिरी पायदान पर है. प्ले-ऑफ की दौड़ से लगभग बाहर होने के बाद 5 बार की चैम्पियन मुंबई भविष्य को ध्यान में रखते हुए आने वाले मैचों में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को परखने की कोशिश कर सकती है.

अर्जुन को अबतक नहीं मिला चांस

मुंबई इंडियंस युवा प्रतिभाओं को मंच देने वाली टीम के तौर पर जानी जाती है और उन्होंने सालों से लगातार ऐसा किया है. इस साल भी अपने खराब शो के दौरान भी मुंबई ने दक्षिण अफ्रीका के देवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, ऋतिक शौकीन और कुमार कार्तिकेय जैसे युवा प्रतिभाओं को डेब्यू करने का चांस दिया. ऐसे में अब सबकी नजरें अर्जुन तेंदुलकर पर टिक गई हैं, जिन्हें अबतक मौका नहीं मिला है.

मुंबई इंडियंस अब 6 मई को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ अपना अगला मुकाबला खेलने जा रही है. इस मैच पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टीम के हेड कोच महेला जयवर्धने ने अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू करने की संभावना पर अपने विचार साझा किए.

महेला जयवर्धने ने कही ये बात

महेला जयवर्धने  ने कहा, 'ठीक है, मुझे लगता है कि हर कोई टीम के पास एक विकल्प है. हम देखेंगे कि चीजें कैसे आगे की ओर बढ़ती है. यह मैच-अप के बारे में है कि हम मैच कैसे जीत सकते हैं. हमारी प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि हमें सही मैच-अप मिले.

जयवर्धने  ने आगे कहा, 'हर खेल एक आत्मविश्वास की चीज होती है. हम अपनी पहली जीत हासिल करने में कामयाब रहे और यह एक साथ जीत हासिल करने और आत्मविश्वास वापस पाने के बारे में है. मैदान में बेस्ट खिलाड़ियों को उतारा जाता है. अगर अर्जुन उनमें से एक हैं, तो हम विचार करेंगे. लेकिन यह सब टीम कॉम्बिनेशन पर निर्भर करता है.'

पिछले साल भी टीम का हिस्सा थे अर्जुन

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 की नीलामी में 30 लाख रुपये में खरीदा था. इस युवा खिलाड़ी को खरीदने के लिए गुजरात टाइटन्स ने भी 25 लाख रुपये की बोली लगाई थी. अर्जुन आईपीएल के पिछले सीजन में भी मुंबई का पार्ट थे, जहां उन्हें एक भी मुकाबला खेलने को नहीं मिला. उस सीजन चोट के कारण अर्जुन को संयुक्त अरब अमीरात में टूर्नामेंट के दूसरे चरण से बाहर  भी होना पड़ा था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें