scorecardresearch
 
IPL 2022

Rohit Sharma Birthday: बेटी समायरा ने स्टेडियम में रोहित से कहा- हैप्पी बर्थडे दादा, रीतिका ने शेयर कीं क्यूट PHOTOS

Rohit MI Team
  • 1/8

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार (30 अप्रैल) को 35 साल के हो गए. वह इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में खेल रहे हैं. अपने बर्थडे वाले दिन भी रोहित शर्मा का मैच था. उनकी कप्तानी में ही मुंबई इंडियंस (MI) टीम ने सीजन की पहली जीत भी दर्ज की.

Samaira
  • 2/8

इसी मौके पर स्टेडियम में एक खूबसूरत नजारा भी देखने को मिला. दरअसल, रोहित की बेटी समायरा शर्मा स्टैंड में अपनी मां रीतिका के साथ बैठी नजर आईं. इसी दौरान समायरा ने एक कार्ड दिखाते हुए पापा रोहित को बर्थडे विश भी किया.

Rohit
  • 3/8

समायरा के कार्ड पर लिखा था- हैप्पी बर्थडे दादा. इसमें रोहित, समायरा और रीतिका के फोटोज भी लगे दिखाई दिए. समायरा के कार्ड पर और भी बहुत कुछ लिखा हुआ था. इस कार्ड पर रोहित शर्मा की जर्सी नंबर 45 भी लिखा हुआ दिखा. रोहित ने भी नीचे से ऐसा ही कार्ड दिखाया.

Fans
  • 4/8

समायरा के अलावा भी स्टेडियम में कई फैन्स अपने साथ कार्ड लेकर पहुंचे थे, जिन्होंने रोहित शर्मा को बर्थडे विश किया. कुछ फैन्स ने रोहित शर्मा से जीत का गिफ्ट मांगा, जिसे हिटमैन ने पूरा भी किया और उनकी टीम ने पहली जीत भी दर्ज की.

Rohit and Samaira
  • 5/8

मुंबई टीम का मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ था. इसमें टॉस हारकर राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 158 रन बनाए थे. टीम के लिए जोस बटलर ने 52 बॉल 67 रनों की पारी खेली. उन्होंने सीजन का सबसे धीमा (48 बॉल पर) अर्धशतक लगाया.

Rohit with Daughter
  • 6/8

जवाब में मुंबई टीम ने 5 विकेट गंवाकर 161 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया. मैच में बर्थडे बॉय रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चला और वह सिर्फ 2 रन बनाकर ही कैच आउट हो गए. सूर्यकुमार यादव ने 39 बॉल पर 51 रनों की पारी खेलकर टीम को जिताया.

Rohit and Ritika
  • 7/8

इस सीजन में मुंबई इंडियंस की यह पहली जीत है. इस टीम ने अब तक 9 मैच में शुरुआती 8 मुकाबले हारे हैं. मुंबई टीम को अपने 9वें मैच में जीत का स्वाद चखने को मिला. हालांकि मुंबई टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी ना के बराबर ही हैं.

Rohit sharma wife Ritika
  • 8/8

All Photo Credit: Instagram.