scorecardresearch
 
IPL 2022

Preity Zinta IPL 2022: इस सीजन में पहली बार मैच देखने पहुंचीं प्रीति जिंटा, वायरल हुआ शॉकिंग रिएक्शन, Video

preity zinta
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में 25 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स का मुकाबला हुआ. फैन्स की नज़र स्टैंड्स में टिकी रहीं क्योंकि पंजाब किंग्स की सह-मालिक और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा पहली बार इस सीजन में कोई मैच देखने पहुंची थीं. 

preity zinta shocking reaction video
  • 2/8

पंजाब किंग्स की टीम जब बैटिंग कर रही थी, उस वक्त सीएसके के खिलाड़ियों ने कैच टपकाए. जिसपर प्रीति जिंटा के रिएक्शन वायरल हुए. पहले वो हैरान हुईं, लेकिन जब पता लगा कि कैच छूट गया तब खुश हो गईं. 

punjab kings
  • 3/8

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा पंजाब किंग्स की को-ऑनर हैं. वह लगातार टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंचती रही हैं. लेकिन इस बार शुरुआत से अब तक वह नहीं गई थीं और 25 अप्रैल को पहली बार स्टेडियम में दिखाई दीं. 

preity zinta ipl
  • 4/8

व्हाइट ड्रेस पहनकर मैच देखने पहुंचीं प्रीति जिंटा पंजाब टीम की बैटिंग के दौरान जोश में दिखीं और हर चौके-छक्के पर अपनी टीम का हौसला बढ़ाया. प्रीति जिंटा के रिएक्शन सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए. प्रीति जिंटा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पोस्ट किए. और वह मैच के दौरान ही ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी थीं. 

preity zinta ipl 2022
  • 5/8

बता दें कि प्रीति जिंटा इस बार आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में शामिल नहीं हो पाई थीं. उन्होंने अपने बच्चों के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वह ऑक्शन का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. 

preity zinta vs csk
  • 6/8

मेगा ऑक्शन के वक्त प्रीति जिंटा ने तब लिखा था कि टाटा आईपीएल ऑक्शन को देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. इस बार ऑक्शन पैडल की बजाय क्यूट से बेबी को गोद में लिया हुआ है, जो बेहतरीन फीलिंग है. तेजी से धड़क रहा है और पंजाब किंग्स की नई स्क्वॉड के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है. 
 

PBKS
  • 7/8

पंजाब किंग्स ने इस रोमांचक मैच में जीत हासिल की. पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 187 का स्कोर बनाया था. पंजाब की ओर से शिखर धवन ने 88 रनों की पारी खेली और कई रिकॉर्ड बनाए थे. 

CSK VS PBKS
  • 8/8

चेन्नई सुपर किंग्स इस मैच में 176 रन ही बना पाई. चेन्नई की ओर से अंबति रायडू ने 39 बॉल में 78 रनों की धुआंधार पारी खेली, लेकिन वह मैच को फिनिश नहीं कर पाए. आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों की ज़रूरत थी. एमएस धोनी क्रीज पर थे, लेकिन वो इस बार कमाल नहीं दिखा पाए और चेन्नई सुपर किंग्स की हार हुई.