scorecardresearch
 
आईपीएल 2021

IPL 2021: होटल में केक पार्टी, राहुल का वेलकम! KKR ने ऐसे मनाया FINAL में पहुंचने का जश्न

KKR in IPL Final
  • 1/5

कोलकाता नाइट राइडर्स ने क्वालिफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स को मात देकर आईपीएल 2021 के फाइनल में जगह बना ली है. ये तीसरी बार है जब कोलकाता फाइनल में पहुंची है, इससे पहले जब दो बार पहुंची थी तब वह चैम्पियन बनी थी. दिल्ली के खिलाफ खेले गए रोमांचक मुकाबले में केकेआर ने आखिरी ओवर में जाकर जीत दर्ज की. बाद में होटल पहुंच इस जीत का शानदार जश्न भी मनाया. (iplt20.com)

Rahul Tripathi
  • 2/5

कोलकाता को आखिरी दो बॉल में जीत के लिए 6 रनों की ज़रूरत थी. तब राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर अपनी टीम को सीधे फाइनल में लैंड करवा दिया. राहुल त्रिपाठी इस विजयी शॉट के बाद जब ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तब उनका सभी साथी प्लेयर्स ने ताली बजाकर वेलकम किया.

KKR Celebration
  • 3/5

इतना ही नहीं जब कोलकाता की टीम अपने होटल वापस पहुंची, तब वहां भी उनका शानदार स्वागत किया गया. जीत के सितारे रहे वेंकटेश अय्यर, शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी ने यहां केक काटा और बाद में उनपर ही केक अटैक हो गया. 
 

KKR Vs DC
  • 4/5

सभी खिलाड़ियों ने राहुल त्रिपाठी को पकड़कर उनपर केक से हमला बोल दिया. बाद में सभी प्लेयर्स एक-दूसरे पर केक लगाते हुए दिखे. इससे पहले सभी खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में तस्वीरें क्लिक करवाई जिन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जारी किया. 

Rahul Tripathi Six
  • 5/5

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 135 रन ही बनाए थे. कोलकाता की टीम को शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने शानदार शुरुआत दिलवाई. एक मौके पर कोलकाता की जीत आसान लग रही थी, लेकिन आखिरी ओवर्स में मामला थोड़ा टाइट हो गया. ऐसे में आखिरी ओवर में राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई.