scorecardresearch
 

ESPL सीजन 2: Kaztro ने अविश्वसनीय वापसी प्रदर्शन के साथ जीता ईएसपीएल स्ट्रीमर शोडाउन

ESPL 2 स्ट्रीमर शोडाउन Kaztro के साथ समाप्त हुआ, जिसने टूर्नामेंट में अविश्वसनीय वापसी की. Kaztro पहले दिन के अंत में Hydra Hrishav के साथ 20 अंकों से पीछे चल रहा था. डे 2 शुरू हुआ और Kaztro ने मामलों को अपने हाथों में ले लिया. उन्होंने न केवल गेम को पलट दिया, बल्कि अंत में 15 अंकों की बढ़त के साथ आराम से जीत हासिल की. लीडरबोर्ड पर Hydra Hrishav दूसरे स्थान पर रहे, जबकि पावर स्ट्रीमर ऑफ द डे प्रधान ने सेकेण्ड रनर-अप की जगह हासिल की.

X
ESPL Season 2 ESPL Season 2

ESPL 2 स्ट्रीमर शोडाउन Kaztro के साथ समाप्त हुआ, जिसने टूर्नामेंट में अविश्वसनीय वापसी की. Kaztro पहले दिन के अंत में Hydra Hrishav के साथ 20 अंकों से पीछे चल रहा था. डे 2 की शुरुआत में Kaztro ने मामले को अपने हाथों में ले लिया. उन्होंने न केवल गेम को पलट दिया, बल्कि अंत में 15 अंकों की बढ़त के साथ आराम से जीत हासिल की. लीडरबोर्ड पर Hydra Hrishav दूसरे स्थान पर रहे, जबकि पावर स्ट्रीमर ऑफ द डे प्रधान ने सेकेण्ड रनर-अप की जगह हासिल की थी.

ईएसपीएल स्ट्रीमर शो डाउन

Kaztro ने 64 फिनिश, 66 प्लेस पॉइंट और 2 जीत के साथ कुल 130 अंक बनाए थे. Hydra Hrishav ने अपने नाम 60 प्लेस पॉइंट और 55 फिनिश के साथ कुल 115 अंक हासिल किए थे. दोनों दिन प्रधान तीसरे स्थान पर रहे थे (डे 1 पर 6 फिनिश और डे 2 पर 8 फिनिश).

आमंत्रण क्वालिफायर डे 1 - वीक 2 में ईएसपीएल की शीर्ष 24 टीमों ने राउंड रॉबिन फॉर्मेट में एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की थी. जिसके बाद आमंत्रण क्वालिफायर-1 से कुल 16 टीमों ने सुपर वीकेंड (सप्ताह 2) के लिए क्वालीफाई किया था.

इनविटेशनल क्वालिफायर कैसे देखें - 1 सप्ताह में 2 लाइव

ईस्पोर्ट्स के फैंस ईएसपीएल के एक्सक्लूसिव डिजिटल ब्रॉडकास्ट पार्टनर लोको पर लाइव एक्शन देख सकते हैं. लोको दोपहर 2 बजे से शाम 7 बजे तक अंग्रेजी और हिंदी में प्रतियोगिता की लाइव स्ट्रीमिंग करेगा.

ESPL 2 के प्रस्तुतकर्ता प्रायोजक Tecno Mobile ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च किया है. Tecno Pova 3, Helio G88 SoC के साथ पैक किया गया है, और 7000mAh की बैटरी भी 6GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ आती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें