scorecardresearch
 

ESPL सीजन 2: Engima Gaming ने आमंत्रण क्वालिफायर 2 के पहले दिन बनाई बढ़त

ESPL सीज़न 2 आमंत्रण क्वालिफायर 2 शीर्ष 16 फाइनल डे 1 का समापन कल Engima Gaming के साथ हुआ. टीम ने 29 फिनिश अंक और 39 स्थान अंक हासिल किए और 68 अंक जुटाकर लिस्ट में शीर्ष पर है. हाइड्रा Engima Gaming से 12 अंक पीछे दूसरे स्थान पर है. आज हमारे पास आमंत्रण क्वालिफायर 2 शीर्ष 16 फाइनल डे 2 मैच हैं. टेक्नो लीग के सेमीफाइनल भी आज होंगे. यहां ईएसपीएल 2 आमंत्रण क्वालिफायर 2 शीर्ष 16 फाइनल डे 1 के लीडरबोर्ड पर एक नज़र डालते हैं.

X
espl espl

ESPL सीज़न 2 आमंत्रण क्वालिफायर 2 शीर्ष 16 फाइनल डे 1 का समापन Engima Gaming के साथ हुआ. टीम ने 29 फिनिश अंक और 39 स्थान अंक हासिल किए और 68 अंक जुटाकर लिस्ट में शीर्ष पर रही. हाइड्रा Engima Gaming से 12 अंक पीछे दूसरे स्थान पर रही. यहां ईएसपीएल 2 आमंत्रण क्वालिफायर 2 शीर्ष 16 फाइनल डे 1 के लीडरबोर्ड पर एक नज़र डालते हैं.

ESPL आमंत्रण क्वालिफायर 2 शीर्ष 16 फाइनल डे 1 लीडरबोर्ड

शीर्ष 2 में Engima Gaming और हाइड्रा के साथ 8 बिट ने हाइड्रा के समान अंकों के साथ गेम पूरा किया. हालांकि, उनके पास हाइड्रा की तुलना में अधिक फिनिश अंक, लेकिन कम स्थिति अंक थे. टीम एक्सओ ने मैच 5 जीता और 54 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर है. ब्लाइंड ईस्पोर्ट्स ने भी पहले दिन एक मैच जीता और 43 अंकों के साथ लीडरबोर्ड पर पांचवें स्थान पर रहा. मार्कोस गेमिंग, टीम एसओएल और ग्लोबल ईस्पोर्ट्स ने शीर्ष 8 में जगह बनाई. वॉच डे 2 एक्शन आज लोको पर सामने आया, जो ईएसपीएल का एक्सक्लूसिव डिजिटल ब्रॉडकास्ट पार्टनर है.

टेक्नो लीग सेमीफाइनल शेड्यूल

Tecno League सेमीफाइनल में शीर्ष 42 टीमों ने Tecno Pova 3 स्मार्टफोन जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा की. यह टूर्नामेंट ईएसपीएल सीजन 2 के प्रस्तुतकर्ता प्रायोजक टेक्नो मोबाइल द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. टेक्नो लीग का फाइनल इंडिया टुडे गेमिंग के फेसबुक और यूट्यूब चैनलों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें