scorecardresearch
 

ESPL सीजन 2: आमंत्रण क्वालिफ़ायर 2 के दूसरे दिन लीडरबोर्ड के शीर्ष पर रहा ब्लाइंड ईस्पोर्ट्स, तीसरे स्थान पर पहुंची टीम सोल

ESPL सीजन 2 आमंत्रण क्वालिफायर 2 दिन 2 बहुत सारे एक्शन और रोमांच के साथ आया है. रेवेनेंट ईस्पोर्ट्स ने दिन 1 के अंत में नेतृत्व किया, लेकिन दूसरे दिन वह फिसलकर 7 वें स्थान पर आ गया. ब्लाइंड ईस्पोर्ट्स ने रैंकिंग में दो जीत के साथ डे 2 लीडरबोर्ड पर शीर्ष स्थान हासिल किया. मार्कोस गेमिंग ने दूसरा स्थान बरकरार रखा, जबकि टीम सोल तीसरे स्थान पर पहुंच गई. इस बीच ईएसपीएल सीजन 2 टेक्नो मोबाइल द्वारा प्रस्तुत टेक्नो लीग की मेजबानी करने के लिए तैयार है.

X
ESPL ESPL

ESPL सीजन 2 आमंत्रण क्वालिफायर 2 दिन 2 बहुत सारे एक्शन और रोमांच के साथ आया. रेवेनेंट ईस्पोर्ट्स ने दिन 1 के अंत में नेतृत्व किया, लेकिन दूसरे दिन वह फिसलकर 7 वें स्थान पर आ गया. ब्लाइंड ईस्पोर्ट्स ने रैंकिंग में दो जीत के साथ डे 2 लीडरबोर्ड पर शीर्ष स्थान हासिल किया. मार्कोस गेमिंग ने दूसरा स्थान बरकरार रखा, जबकि टीम सोल तीसरे स्थान पर पहुंच गई. इस बीच ईएसपीएल सीजन 2 टेक्नो मोबाइल द्वारा प्रस्तुत टेक्नो लीग की मेजबानी करने के लिए तैयार है.

ईएसपीएल आमंत्रण क्वालिफायर 2 दिन 2

ईस्पोर्ट्स प्रीमियर लीग सीज़न 2 आमंत्रण क्वालिफायर 2 दिन 2 ने पैकअप में फेरबदल किया, क्योंकि ब्लाइंड ईस्पोर्ट्स 8वें स्थान से 36 फिनिश और 57 पोजीशन पॉइंट के साथ लीडरबोर्ड में शीर्ष पर पहुंच गया, उन्होंने कुल 93 अंक बनाए. मार्कोस गेमिंग 12 अंकों से ब्लाइंड से पीछे होकर लिस्ट में दूसरे स्थान पर रहा. टीम सोल ने दूसरे दिन अपने खेल में सुधार किया और 35 फिनिश अंक और 44 स्थान अंक हासिल करके तीसरे स्थान पर जगह बनाई.

आमंत्रण क्वालिफायर 2 दिन 3 में भारत की शीर्ष बीजीएमआई टीमों को प्रतिस्पर्धा करते आपने लोको पर लाइव देखा, जो इस साल के ईस्पोर्ट्स प्रीमियर लीग के लिए विशेष डिजिटल प्रसारण भागीदार है.

टेक्नो लीग

BGMI टूर्नामेंट में भारत की 500 टीमें शामिल होंगी, जो गौरव और पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी. Tecno Mobile जीत के रूप में Tecno Pova 3 के कई 128GB वेरिएंट पेश करेगा.

Tecno League की शुरुआत 500 टीमों के साथ ग्रुप स्टेज के जरिए हुई. कुल 125 टीमें अगले दौर में गई और फिर 48 टीमें सेमीफाइनल में पहुंची. फाइनल में शीर्ष 15 सेमीफाइनलिस्ट के साथ विशेष रूप से आमंत्रित टीम शामिल हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें