scorecardresearch
 

ESPL 2 का लास्ट चांस क्वालिफायर वीक 2 तथा टेक्नो लीग क्वार्टर फाइनल के नतीजे

इंडिया टुडे गेमिंग के एस्पोर्ट्स प्रीमियर लीग के साथ-साथ टेक्नो लीग के लिए भी आज का दिन बड़ा है. टेक्नो मोबाइल द्वारा प्रस्तुत ईएसपीएल 2 अपने लास्ट चांस क्वालिफायर के दूसरे दौर की शुरुआत करेगा. आज चयन के अंतिम दौर की शुरुआत होती है, जो यह तय करती है कि LAN फाइनल में किन टीमों को भाग लेना है.

X
espl league espl league

इंडिया टुडे गेमिंग के ईस्पोर्ट्स प्रीमियर लीग के साथ-साथ टेक्नो लीग के लिए भी खास दिन था. क्योंकि टेक्नो मोबाइल द्वारा प्रस्तुत ईएसपीएल 2 ने अपने लास्ट चांस क्वालिफायर के दूसरे दौर की शुरुआत की. चयन के अंतिम दौर में ये तय किया गया कि LAN फाइनल में किन टीमों को भाग लेना है. टेक्नो लीग का क्वार्टर फाइनल शुरू हो चुका है. तो आइए जानें कि टूर्नामेंट की रोमांचक कार्रवाई कहां और कैसे देखें, क्या उम्मीद करें और भाग लेने वाली टीमों के बारे में अन्य जानकारियां.

ESPL सीजन 2 लास्ट चांस क्वालिफायर 2

24 टीमों को दूसरा मौका देने के लिए लास्ट चांस क्वालिफायर का आयोजन किया गया. ये वे हैं जिन्होंने क्वालीफायर दो में भाग लिया, लेकिन लैन फाइनल में एक स्थान सुरक्षित नहीं कर सके. इसमें शामिल टीमें ओपन क्वालिफायर से 10 अंडरडॉग स्क्वॉड हैं, जिन्होंने 3 से 12 रैंक हासिल की है. उन्होंने इनविटेशनल क्वालिफायर से शेष 14 पेशेवर टीमों के साथ प्रतिस्पर्धा की. पिछले हफ्ते आयोजित लास्ट चांस क्वालिफायर का पहला दौर था. वहां से हमें अपनी शीर्ष 16 टीमें मिलीं, जिन्हें हमनें मैच में एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते देखा. 

आइए शीर्ष 16 टीमों की ओवरऑल स्टैंडिंग पर एक नज़र डालें, जिनके पास लीवरेज है.

मैच हमेशा की तरह ईएसपीएल 2 के एक्सक्लूसिव डिजिटल ब्रॉडकास्ट पार्टनर लोको पर लाइव होंगे. लास्ट चांस क्वालिफायर्स वीक 2 को लाइव देखने के लिए लोको वेबसाइट या लोको ऐप पर चैनल ESPL.Hindi या ESPL_English में चेक इन करें.

टेक्नो लीग

टेक्नो लीग के लिए पंजीकृत 500 टीमों में से राउंड में भाग लेने वाली 125 टीमें हैं. इन BGMI दस्तों ने शीर्ष 10 पदों के लिए प्रतिस्पर्धा की. ये 10 स्क्वॉड 10 Tecno Pova 3s जीतेंगे, जो हाल ही में Tecno Mobile द्वारा लॉन्च किए गए गेमिंग स्मार्टफोन हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि Tecno Mobile ESPL 2 का प्रस्तुतकर्ता प्रायोजक है. Tecno Pova 3 एक शक्तिशाली Helio G88 प्रोसेसर, एक 7000 mAh बैटरी, 11 GB RAM और एक 128 GB ROM के साथ आता है. आप Tecno Pova 3 के स्पेसिफिकेशन यहां देख सकते हैं. इंडिया टुडे गेमिंग के फेसबुक और यूट्यूब चैनल दुनिया भर में BGMI के फैंस के लिए टेक्नो लीग की लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें