scorecardresearch
 

Arrow Esports: WEC 2021 के अंडरडॉग, प्रतियोगिता में बढ़ते हैं

एरो गेमिंग में अन्य सभी टीमों के बीच सबसे प्रभावशाली निरंतरता थी क्योंकि उन्होंने अंत तक अपनी रैंक कभी नहीं दी। उन्होंने चौथे स्थान पर अपनी यात्रा शुरू की और उसी स्थान पर समाप्त की। पर दुर्भाग्यपूर्ण वे ऊपर की ओर नहीं बढ़ सके।

X
WEC 2021 WEC 2021

WEC 2021 दुनिया भर के फ्री फायर प्रशंसकों के लिए प्रतियोगिता और तीव्र प्रतिस्पर्धा का उत्सव था। यह पूरे दक्षिण एशिया में पहला और सबसे बड़ा फ्री फायर टूर्नामेंट था, जो भारत, पाकिस्तान और नेपाल की टॉप टीमों को के एक विशाल पुरस्कार पूल के लिए लड़ने के लिए एक मंच पर लाया।

टूर्नामेंट कुछ दिनों पहले समाप्त हुआ और भारत से टोटल गेमिंग दक्षिण एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बन गई और उनकी जेब में ₹ 35,00,000 लेकर चले गए। WEC 2021 के फाइनल में प्रत्येक टीम ने दो महीने तक प्रतिस्पर्धा करके एक लंबा सफर तय किया था और उनका अपना अपना प्रभाव था।

एरो गेमिंग भारत के फाइनल से क्वालीफाई करने वाले दावेदारों में से एक था। भारतीय क्षेत्रीय फ़ाइनल एक बड़ी बात थी क्योंकि कई अनुभवी टीमें बहुत महत्वपूर्ण क्षण में प्रदर्शन करने में विफल रही थीं और फिर भी, एरो गेमिंग ग्रैंड फ़ाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए अंडरडॉग में से एक के रूप में बाहर हो गया।

एरो गेमिंग में अन्य सभी टीमों के बीच सबसे प्रभावशाली निरंतरता थी क्योंकि उन्होंने अंत तक अपनी रैंक कभी नहीं दी। उन्होंने चौथे स्थान पर अपनी यात्रा शुरू की और उसी स्थान पर समाप्त की। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण था कि वे ऊपर की ओर नहीं बढ़ सके। निम्नलिखित खिलाड़ियों ने वर्ल्ड एस्पोर्ट्स कप 2021 के ग्रैंड फ़ाइनल में एरो गेमिंग का प्रतिनिधित्व किया:

  1. RNS
  2. Roshan
  3. Walia
  4. Shinu
  5. Prabb

एरो गेमिंग चौथे स्थान पर समाप्त हुआ और इस टूर्नामेंट में कुल 140 किल हासिल किए। WEC 2021 के अंत में उनका कुल स्कोर 299 अंक था। Infinix Smartphones WEC 2021 के टाइटल स्पॉन्सर थे। उन्होंने हाल ही में Infinix Note 11 नाम से एक नई सीरीज लॉन्च की है। Note 11 स्मार्टफोन में Mediatek Helio G80 SoC, 4GB RAM और 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा जैसी अद्भुत फीचर्स होंगे।

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें