scorecardresearch
 

Yuzvendra Chahal Twitter: युजवेंद्र चहल ने हरभजन सिंह को पेटीएम किए 4 रुपये, क्रिस गेल-वसीम जाफर समेत कई ने लिए मजे

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनके और हरभजन सिंह के बीच हुई बातचीत में कई दूसरे क्रिकेटर्स ने भी हिस्सा लिया और मज़े लिए.

X
युजवेंद्र चहल (फाइल फोटो) युजवेंद्र चहल (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युजवेंद्र चहल और हरभजन सिंह की मस्ती
  • ट्विटर पर एक दूसरे को किया ट्रोल

Yuzvendra Chahal Twitter: भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच रविवार को पहला वनडे मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया के स्टार बॉलर युजवेंद्र चहल भी खेल रहे हैं, लेकिन मैच से पहले चहल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. और लगातार उनकी ही बात हो रही है, वो इसलिए क्योंकि युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया के स्टार बॉलर रहे हरभजन सिंह को पेटीएम पर चार रुपये भेजे हैं.

दरअसल, हरभजन सिंह ने शनिवार को ट्वीट किया कि युजवेंद्र चहल, तुम मुझे ये चार रुपये क्यों भेज रहे हो. जिसके बाद युजवेंद्र चहल ने याद दिलाया कि पेटीएम पर इस वक्त ऑफर चल रहा है, इस वजह से भेज दिया. 

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने भी इन दोनों क्रिकेटर्स की फोटो पर कमेंट किया और मजे लिए. वसीम जाफर ने युजवेंद्र चहल से जुड़ा एक फेमस मीम शेयर किया और अपना रिएक्शन दिया. वेस्टइंडीज़ के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने भी ट्वीट कर पूछा कि मैं ये कैसे पा सकता हूं.


बता दें कि लगातार क्रिकेटर्स के इस रिएक्शन से ये एक कमर्शियल पोस्ट ही लगता है, जिसका जिक्र लगातार ट्विटर पर फैन्स ने भी किया है. हालांकि, क्रिकेटर्स की ये मजेदार बातचीत ने लोगों को ट्विटर पर मज़ेदार कंटेंट जरूर दे दिया. 

टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है, अहमदाबाद में ही तीनों वनडे मैच खेले जाने हैं. जबकि टी-20 सीरीज कोलकाता में खेली जाएगी. युजवेंद्र चहल की एक बार फिर अपने जोड़ीदार कुलदीप यादव के साथ टीम में वापसी हुई है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें