scorecardresearch
 

Yuvraj Singh: 'वॉरियर की मैदान में वापसी', सिक्सर किंग युवराज सिंह ने लगाए लंबे हिट

युवराज सिंह बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की कप्तानी वाली इंडिया महाराजा टीम से खेलते दिखेंगे. यह मैच वर्ल्ड टीम के खिलाफ होगा, जिसकी कप्तानी 2019 के वर्ल्ड कप विजेता इंग्लिश कप्तान ओएन मोर्गन के हाथों में होगी. यह मैच इसी साल कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा. युवी इसी मैच की तैयारी में जुटे हैं...

X
Yuvraj singh (Twitter)
Yuvraj singh (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवराज ने जून 2019 में लिया था रिटायरमेंट
  • इसी साल लीजेंड लीग क्रिकेट का मैच खेलना है

Yuvraj Singh: टीम इंडिया के सिक्सर किंग कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक बार फिर मैदान में वापसी की है. उन्होंने नेट्स में जमकर बैटिंग प्रैक्टिस की और लंबे हिट भी जमाए. युवराज सिंह इस साल दिसंबर में 41 साल के हो जाएंगे. मगर उनका जज्बा आज भी वैसा ही कायम है.

युवराज सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें वह अपनी क्रिकेट किट को कार में लेकर ग्राउंड तक आते हैं. यहां वह तैयार होकर मैदान में प्रैक्टिस के लिए उतरते हैं और लंबे लंबे हिट लगाते हैं. 

अगले टूर्नामेंट के लिए प्रैक्टिस की

वीडियो के शुरुआत में युवराज कहते हैं 'वॉरियर इज बैक'. जबकि उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'क्या मैंने बहुत बुरा तो नहीं किया? जो होने जा रहा है, उसके लिए काफी उत्साहित हूं.' वीडियो में युवराज ने कहा, 'मैंने कहा थोड़ी क्रिकेट की प्रैक्टिस भी करनी है, ये ना हो जब टूर्नामेंट आए तो...'

युवी ने 2019 में संन्यास लिया था

इसके बाद वॉटर ब्रेक के दौरान युवराज सिंह को कहते सुना गया कि 'मेरी तो सांस ही वापस नहीं आ रही है बैटिंग करके.' बता दें कि युवराज सिंह ने जून 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. दो बार के वर्ल्ड कप विजेता युवराज इस साल होने वाले लीजेंड लीग क्रिकेट (LLC) टूर्नामेंट में उतरने वाले हैं. यह मैच इसी साल कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा. युवी इसी मैच की तैयारी में जुटे हैं.

यह स्पेशल मैच आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर सितंबर में होने जा रहा है. युवराज सिंह बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की कप्तानी वाली इंडिया महाराजा टीम से खेलते दिखेंगे. यह मैच वर्ल्ड जॉयंट्स टीम के खिलाफ होगा, जिसकी कप्तानी 2019 के वर्ल्ड कप विजेता इंग्लिश कप्तान ओएन मोर्गन के हाथों में होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें