scorecardresearch
 

Rohit Sharma Ind Vs Sa 2nd T20: टीम इंडिया के साथ गुवाहाटी नहीं पहुंचे रोहित शर्मा? प्रैक्टिस-PC सब छूटा, फैन्स परेशान

टीम इंडिया के फैन्स के लिए चिंता तब बढ़ गई जब रोहित शर्मा दूसरे टी-20 मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन में नहीं पहुंचे. दरअसल, रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के साथ ट्रैवल नहीं किया था और वह शनिवार को अकेले गुवाहाटी पहुंचे थे.

X
Rohit Sharma (File Pic: AP)
Rohit Sharma (File Pic: AP)

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज़ का दूसरा मैच रविवार को गुवाहाटी में खेला जाना है. दोनों टीमें यहां पर शुक्रवार को पहुंच गई थी और प्रैक्टिस शुरू कर दी थी. लेकिन टीम इंडिया के कैंप में कुछ हलचल थी, क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा शनिवार रात तक टीम इंडिया के साथ नहीं थे. 

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी की खबर जब सोशल मीडिया पर सामने आई तो फैन्स काफी परेशान दिखे. हालांकि, रोहित शर्मा शनिवार की देर रात को टीम इंडिया के साथ जुड़े और वह अब मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ निजी कारणों से रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ ट्रैवल नहीं कर पाए थे. यही वजह रही कि मैच से पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा की जगह हेड कोच राहुल द्रविड़ ने हिस्सा लिया. 

क्लिक करें: बारिश बिगाड़ेगी भारत-अफ्रीका टी-20 का मज़ा! देखें गुवाहाटी में कैसा है मौसम

प्रैक्टिस सेशन में भी रोहित शर्मा नहीं थे, तो फैन्स को चिंता हुई कि क्या ये किसी चोट या गंभीर विषय से रिलेटेड तो नहीं है. क्योंकि टी-20 वर्ल्डकप से पहले टीम इंडिया चोट से काफी परेशान है, दीपक हुड्डा के बाद जसप्रीत बुमराह भी चोट से जूझ रहे हैं. 


टी-20 वर्ल्डकप से पहले रोहित शर्मा समेत अन्य सीनियर प्लेयर्स के लिए सिर्फ दो ही मैच का मौका है. भारत तीन मैच की टी-20 सीरीज़ में 1-0 से आगे है और अभी दो मैच बाकी हैं. 2 अक्टूबर के बाद 4 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका से मैच होना है. इस सीरीज के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी, जबकि दूसरी टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज़ खेलेगी. 

टी20 सीरीज के लिए दोनों देशों की स्क्वॉड 

 

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, शाहबाज अहमद अर्शदीप सिंह, उमेश यादव, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज.

साउथ अफ्रीका टीम: टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, रेज़ा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्किया, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, रीले रॉसो, तबरेज़ शम्सी, ट्रिस्टन स्टब्स, यॉर्न फॉर्ट्यून, मार्को येनसन और ए. फेलुक्वायो. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें