scorecardresearch
 

वेस्टइंडीज के कोच ने खुद को किया आइसोलेट, फिर होगा कोरोना टेस्ट

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के हेड कोच फिल सिमंस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. फिल सिमंस मैनचेस्टर में जैविक सुरक्षित माहौल से कुछ समय के लिए निकलने के बाद एकांतवास में चले गए हैं.

Phil Simmons Phil Simmons

इंग्लैंड दौरे पर गई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के हेड कोच फिल सिमंस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. फिल सिमंस मैनचेस्टर में जैविक सुरक्षित माहौल से कुछ समय के लिए निकलने के बाद एकांतवास में चले गए हैं. फिल सिमंस ने अपने ससुर के अंतिम संस्कार में भाग लिया था जिनका वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के मैनचेस्टर में एकत्र होने से पहले निधन हो गया था.

फिल सिमंस ने चिकित्सा अधिकारियों से इसकी अनुमति ली थी. क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इसकी पुष्टि की कि सिमंस को शुक्रवार को लौटने पर दो बार कोरोना वायरस जांच में निगेटिव पाया गया. फिल सिमंस की बुधवार को फिर जांच होगी. वेस्टइंडीज टीम आठ जुलाई को पहले टेस्ट से पूर्व सोमवार से इंग्लैंड के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी.

नस्लवाद के खिलाफ साथ आए इंडीज खिलाड़ी, पहनेंगे ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ लोगो

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 8 जुलाई से टेस्ट सीरीज के जरिए कोरोना काल में इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत होने जा रही है. कोरोना के खतरे के बीच 8 से 28 जुलाई तक वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

इंग्लैंड के खिलाफ 8 जुलाई से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स खेलों में नस्लवाद के विरोध में ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ का लोगो अपनी शर्ट के कॉलर पर पहनेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें