scorecardresearch
 

Wasim Jaffer England Team T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप से पहले वसीम जाफर ने किया इंग्लैंड को ट्रोल, सरेआम उड़ाया मजाक!

टीम इंडिया के पूर्व स्टार क्रिकेटर वसीम जाफर ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी टीमों के स्क्वॉड का एनालिसिस किया. इस दौरान उन्होंने इंग्लैंड की भी एक ऐसी कमी बताई, जिसे सुनकर फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. अपने एनालिसिस में जाफर ने भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और न्यूजीलैंड की कमियां भी बताईं...

X
माइकल वॉन और वसीम जाफर. (Twitter)
माइकल वॉन और वसीम जाफर. (Twitter)

Wasim Jaffer England Team T20 World Cup: पूर्व भारतीय स्टार क्रिकेटर वसीम जाफर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बीच तनातनी हमेशा बनी रहती है. यह बाद फैन्स भी अच्छे से जानते हैं. दोनों ही दिग्गज सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे के देश और टीमों के खिलाफ कुछ ना कुछ तंज करते ही रहते हैं.

इस बार वसीम जाफर ने इंग्लैंड को ट्रोल किया है. दरअसल, पूर्व क्रिकेटर जाफर ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी टीमों के स्क्वॉड का एनालिसिस किया. इसको लेकर एक पोस्ट भी शेयर की. इस दौरान उन्होंने इंग्लैंड की भी एक ऐसी कमी बताई, जिसे सुनकर फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

जाफर ने इंग्लैंड टीम के लिए जमकर मजे

जाफर ने सबसे पहले भारतीय टीम की कमी बताते हुए कहा कि इनके पास 150 से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाला बॉलर नहीं है. जबकि पाकिस्तान टीम में कोई शानदार फिनिशर नहीं है. न्यूजीलैंड टीम का ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड खराब है, तो श्रीलंका टीम के पास अनुभवी स्क्वॉड नहीं है. इसके बाद आखिर में जाफर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि इंग्लैंड के पास तो प्रधानमंत्री ही नहीं है.

वसीम जाफर के इस ट्वीट को काफी पंसद किया जा रहा है. फैन्स ने मजेदार रिएक्शन दिए. इसी बीच पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने कमेंट करते हुए कहा, 'कहीं पे निगाहें, कहीं पे निशाना.'

क्या कहा वसीम जाफर ने ट्वीट में?

दरअसल, वसीम जाफर ने ट्वीट में लिखा, 'टी20 वर्ल्ड कप में खेलने वाली टीमों के SWOT का एनालिसिस कर रहा था. तब महसूस किया कि... भारत के पास 150K+ का बॉलर नहीं है. पाकिस्तान के पास फिनिशर नहीं है. न्यूजीलैंड के पास ऑस्ट्रेलिया में अच्छा रिकॉर्ड नहीं है. श्रीलंका के पास अनुभवी स्क्वॉड नहीं है. इंग्लैंड के पास प्रधानमंत्री नहीं है.'

दीपावली से पहले होगा भारत-पाकिस्तान मैच

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 सीजन का आगाज कल (22 अक्टूबर) से होने वाला है. ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. जबकि टीम इंडिया और पाकिस्तान अपना पहला मैच एक-दूसरे के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेंगी.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत-पाकिस्तान फुल स्क्वॉड:

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर.

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, ​​शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, फखर जमां.

ट्रेवलिंग रिजर्व: मोहम्मद हारिस, उस्मान कादिर और शाहनवाज दहानी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें