scorecardresearch
 

Virat Kohli Anushka Sharma: भजन-कीर्तन में पहुंचे विराट कोहली, पत्नी अनुष्का के साथ सामने आईं तस्वीरें

विराट कोहली ढाई साल से इंटरनेशनल शतक और पांच महीनों से अर्धशतक नहीं लगा सके हैं. कोहली ने पिछला शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में लगाया था...

X
Virat Kohli and Anushka Sharma in bhajan kirtan (Instagram) Virat Kohli and Anushka Sharma in bhajan kirtan (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडिया-इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज
  • सीरीज 1-1 से बराबरी पर, तीसरा मैच 17 को

Virat Kohli Anushka Sharma: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. वह पिछले ढाई साल से शतक नहीं लगा सके. कोहली का यह बुरा समय उनका इंग्लैंड में भी पीछा नहीं छोड़ रहा है. यही वजह है कि अब कोहली भगवान की शरण में पहुंचे हैं.

दरअसल, विराट कोहली इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं. यहां उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा भी हैं. यह दोनों लंदन में एक भजन-कीर्तन का कार्यक्रम अटेंड करने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में पहुंचे कोहली और अनुष्का की फोटोज भी सामने आई हैं.

बता दें कि टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है. सीरीज का आखिरी यानी निर्णायक वनडे मैच रविवार (17 जुलाई) को मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

लंदन में हुए भजन-कीर्तन में पत्नी के साथ पहुंचे कोहली

यह भजन-कीर्तन फेमस अमेरिकी गायक कृष्णा दास ने आयोजित किए थे. वह भक्ति गीतों के लिए पहचाने जाते हैं. कोहली और अनुष्का भी उनका कीर्तन अटेंड करने पहुंचे थे. कृष्णा दास के शिष्यों में से एक हनुमान दास ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह कोहली और अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं.

हनुमान दास की इसी पोस्ट से खुलासा हुआ है कि कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ भजन-कीर्तन के कार्यक्रम में शामिल हुए. यह कार्यक्रम लंदन के यूनियन चापेल (Union Chapel) में हुआ. यह भजन-कीर्तन दो दिनों 14 और 15 जुलाई तक चला था.

कोहली ढाई साल से इंटरनेशनल शतक नहीं लगा पा रहे

बता दें कि विराट कोहली ढाई साल से इंटरनेशनल शतक और पांच महीनों से अर्धशतक नहीं लगा सके हैं. कोहली ने पिछला शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में लगाया था. तब उन्होंने 136 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद से विराट कोहली तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे, टी20) में अब तक शतक नहीं लगा सके हैं.

यदि फिफ्टी की बात करें, तो कोहली ने पिछला अर्धशतक 18 फरवरी 2022 को बनाया था. तब उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच में ही फिफ्टी लगाई थी. संयोग की बात है कि यह मैच भी कोलकाता में ही हुआ था. इसके बाद से अब तक कोहली तीनों फॉर्मेट में फिफ्टी भी नहीं लगा पा रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें