scorecardresearch
 

Virat Kohli: ‘पाजी आप अपने नाम...’, कब तक फेल होंगे कोहली? फूटा फैन्स का गुस्सा

विराट कोहली एजबेस्टन में बड़ा स्कोर बनाने से चूक गए और 11 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली के लगातार फेलियर पर फैन्स सोशल मीडिया पर नाराज़ हो गए.

X
Virat Kohli (Photo: Getty)
Virat Kohli (Photo: Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विराट कोहली एजबेस्टन टेस्ट में 11 रन पर आउट हुए
  • सोशल मीडिया पर फूटा फैन्स का गुस्सा

टीम इंडिया के स्टार प्लेयर विराट कोहली एक बार फिर बड़ा स्कोर बनाने में फेल साबित हुए. एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया ने पहले बैटिंग की और पहले ही दिन भारत की हालत खराब हो गई. विराट कोहली भी सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हुए और इस स्पेशल टेस्ट में नाकाम साबित हुए. विराट कोहली का फेलियर लंबे वक्त से चल रहा है, ऐसे में फैन्स का गुस्सा उनपर फूटा.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली के आउट होने के बाद ही रिएक्शन की बाढ़ आनी शुरू हो गई. कुछ फैन्स ने ट्विटर पर लिखा कि विराट पाजी अपने नाम के हिसाब से नहीं खेल रहे हो. हम आपके 100 का इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन आपने फिर एजबेस्टन में निराश कर दिया. 

कुछ फैन्स ने सोशल मीडिया पर लिखा कि विराट कोहली तो ओवररेटेड प्लेयर हैं. जबकि फैन्स ने लिखा कि विराट कोहली के बल्ले से कोई शतक निकले 950 दिन हो गए हैं. इसी तरह के कमेंट्स की बाढ़ ट्विटर पर छाई रही. 

आपको बता दें कि विराट कोहली ने एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में सिर्फ 11 रन बनाए. इंग्लैंड के युवा प्लेयर मैथ्यू पोट्स ने उनका विकेट लिया, विराट कोहली के बल्ले का किनारा लेकर बॉल सीधा स्टम्प में जा घुसी.

अगर विराट कोहली की बात करें तो वह इस सीरीज़ में कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं. विराट ने पांच टेस्ट में सिर्फ 229 रन बनाए हैं. विराट कोहली ने साल 2019 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई सेंचुरी नहीं जड़ी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें