scorecardresearch
 

Virat Kohli Wicket: विराट कोहली का फिर बुरा हाल, एजबेस्टन टेस्ट में फेल, सिर्फ 11 रन पर चलते बने

विराट कोहली एक बार फिर बड़े मंच पर फेल हुए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ जारी एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में विराट सिर्फ 11 रन बना पाए.

X
Virat Kohli Wicket (Getty Images)
Virat Kohli Wicket (Getty Images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट जारी
  • किंग विराट कोहली पहली पारी में फेल हुए

भारत और इंग्लैंड के बीच जिस एजबेस्टन टेस्ट का इंतज़ार हो रहा था, उसके पहले दिन टीम इंडिया की हालत खराब हो गई. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी और भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया. फैन्स को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर फेल हो गए. विराट सिर्फ 11 रन बना पाए.

विराट कोहली लंबे वक्त से खराब फॉर्म में हैं, लेकिन फैन्स को उम्मीद थी कि इंग्लैंड में कोहली के रनों का सूखा खत्म होगा. पहली पारी में ऐसा होता हुआ नहीं दिखा, विराट कोहली यहां सिर्फ 11 रन बना पाए. इस दौरान उन्होंने 19 बॉल खेली जबकि 2 चौके जमाए. 

विराट कोहली को इंग्लैंड के युवा बॉलर मैथ्यू पोट्स ने आउट किया. 23 साल के मैथ्यू पोट्स ने हाल ही में खत्म हुई न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में डेब्यू किया था. उनके दमदार प्रदर्शन की वजह से ही उन्हें भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में शामिल किया गया. 

एजबेस्टन टेस्ट की लाइव कवरेज के लिए क्लिक करें

विराट कोहली जितनी देर क्रीज़ पर रहे वह अच्छे टच में दिख रहे थे, उन्होंने लेग साइड में दो चौके भी जड़े. लेकिन मैथ्यू पोट्स की बॉल पर उनका इनसाइड एज लगा और विकेट्स की गिल्लियां उड़ गईं. 

पांच मैच की इस टेस्ट सीरीज़ में विराट कोहली के लिए रनों का सूखा ही रहा है. उन्होंने अभी तक इस सीरीज़ में 5 टेस्ट में 229 रन बनाए हैं. विराट कोहली के नाम इस टेस्ट सीरीज़ में एक भी शतक नहीं है, जबकि 2 फिफ्टी उन्होंने जड़ी हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें