scorecardresearch
 

युवराज ने नहीं मानी है हार, विजय हजारे ट्रॉफी में किया बड़ा धमाका

युवराज सिंह की नजर टीम इंडिया की वर्ल्ड कप टीम में जगह हासिल करने पर है. फॉर्म की तलाश में जुटे युवराज ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार पारी खेली.

युवराज सिंह युवराज सिंह

युवराज सिंह ने टीम इंडिया में जगह पाने का उम्मीद नहीं छोड़ी है. उन्होंने एक बार फिर धमाकेदार पारी खेली है. 36 साल के युवराज ने विजय हजारे ट्रॉफी के मुकाबले में अपने पुराने रंग में दिखे. हालांकि वह महज चार रन से अपना शतक चूक गए, लेकिन उनकी टीम पंजाब ने रेलवे पर 58 रनों से जीत (VJD मेथड) हासिल की.

तीसरे नंबर पर उतरे युवराज ने 121 गेंदों की पारी में 96 रन बनाए. जिसमें उनके 5 छक्के और 6 चौके शामिल रहे. उनकी यह पारी जरूर धीमी रही, लेकिन यह पारी आगे के मैचों में उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने में मददगार साबित होगी.

इस धुरंधर बल्लेबाज की नजर टीम इंडिया में जगह हासिल करने पर है. युवराज 2019 वर्ल्ड कप के बाद ही अपने संन्यास पर फैसला लेंगे. सिक्सर किंग युवराज कह चुके हैं, 'इस बीच मुझे जितना भी क्रिकेट खेलने को मिलेगा वो अलग बात है, लेकिन मैं संन्यास पर फैसला 2019 वर्ल्ड कप के बाद ही लूंगा.'

रेलवे के खिलाफ इसी 50 ओवरों के मैच में शुभमान गिल ने 39 गेंदों पर 53 रन बनाए. गुरकीरत सिंह ने 96 गेंदों में 101 रनों की जोरदार पारी खेली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें