scorecardresearch
 

Venkatesh Iyer Injured: भारतीय स्टार प्लेयर वेंकटेश अय्यर की गर्दन पर लगी बॉल, मैदान पर बुलानी पड़ी एम्बुलेंस

IPL में अपनी प्रतिभा दिखाकर टीम इंडिया में जगह बनाने वाले स्टार ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर एक हादसे का शिकार हो गए हैं. दलीप ट्रॉफी के एक मैच के दौरान वेंकटेश की गर्दन पर चोट लग गई और उनके लिए मैदान पर ही एम्बुलेंस को बुलाना पड़ा. वेंकटेश को यह चोट गेंदबाज चिंतन गजा के थ्रो से लगी...

X
Venkatesh Iyer injured (Twitter)
Venkatesh Iyer injured (Twitter)

Venkatesh Iyer Injured: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी प्रतिभा दिखाते हुए टीम इंडिया में जगह बनाने वाले स्टार ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर एक हादसे का शिकार हो गए हैं. एक मैच के दौरान वेंकटेश की गर्दन पर चोट लग गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाने की नौबत तक आ गई थी.

तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने धमाकेदार अंदाज में टीम इंडिया में एंट्री की थी. उन्होंने आईपीएल 2021 में भी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते हुए अपनी बैटिंग और बॉलिंग से धमाका मचाया है. एक समय उन्हें ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का भी ऑप्शन माना जा रहा था, क्योंकि हार्दिक चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर थे.

वेंकटेश के साथ हुआ हादसा

मगर अब हार्दिक ने भी दमदार अंदाज में टीम इंडिया में वापसी की है. अब वह टी20 वर्ल्ड कप भी खेलते नजर आएंगे. जबकि वेंकटेश को अपनी खराब फॉर्म के चलते टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा. वेंकटेश इस समय दलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं. इसी दौरान उनके साथ यह जानलेवा हादसा हुआ है.

दरअसल, वेंकटेश अय्यर दलीप ट्रॉफी में मध्य क्षेत्र के लिए खेल रहे हैं. टूर्नामेंट में एक मैच के दौरान पश्चिम क्षेत्र के मध्यम गति के गेंदबाज चिंतन गजा के थ्रो से वेंकटेश चोटिल हो गए. गजा की गेंद अय्यर के सिर और कंधे के बीच में लगी. वह मैदान पर गिर गए और सभी खिलाड़ी उनकी तरफ भाग रहे थे. यह चोट इतनी गंभीर थी कि मैदान में पर ही एम्बुलेंस को बुलाना पड़ा.

इस तरह गेंदबाज ने ही वेंकटेश को घायल किया

हुआ यह था कि बैटिंग कर रहे वेंकटेश अय्यर ने सबसे पहले गेंदबाज गजा की बॉल छक्का लगाकर अपना खाता खोला था. इसकी अगली बॉल पर वेंकटेश ने सीधा शॉट खेला. इस बार गेंदबाज गजा ने बॉल को पकड़ लिया और तेजी से बल्लेबाजी साइड की ओर स्टम्प पर थ्रो किया. मगर यह बॉल वेंकटेश की गर्दन पर लग गई. 

मैदान के बीचों बीच एम्बुलेंस बुलायी गयी और स्ट्रेचर भी निकाला गया पर 27 साल के अय्यर ने मैदान से पैदल चलकर बाहर आने का फैसला किया. हालांकि, अय्यर फिर से बल्लेबाजी करने आए, लेकिन 14 रन ही बना सके. फील्डिंग के दौरान अय्यर की जगह अशोक मनेरिया को लगाया गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें