scorecardresearch
 

CWC 2019: वेटोरी बोले- लगातार तीन हार का कीवी टीम पर असर नहीं होगा

इस टीम ने आगाज तो काफी धमाकेदार किया था और शुरुआती छह में से पांच मैच जीते थे. उसका एक मैच बारिश में धुला था, लेकिन इसके बाद उसे लगातार तीन मैचों में हार मिली.

फोटो- Twitter BLACKCAPS फोटो- Twitter BLACKCAPS

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल वेटोरी मानते हैं कि आईसीसी वर्ल्ड कप में लगातार तीन हार से उनकी टीम के सेमीफाइनल में प्रदर्शन पर विपरीत असर नहीं होगा. कीवी टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. वह 10 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर रही.

इस टीम ने आगाज तो काफी धमाकेदार किया था और शुरुआती छह में से पांच मैच जीते थे. उसका एक मैच बारिश में धुला था, लेकिन इसके बाद उसे लगातार तीन मैचों में हार मिली. उसके खाते में कुल 11 अंक रहे. अच्छे नेट रन रेट ने उसे सेमीफाइनल में पहुंचा दिया है.

आईसीसी वेबसाइट पर लिखे अपने स्तम्भ में वेटोरी ने लिखा, 'न्यूजीलैंड के नजरिए से लगातार तीन मैच हारना अच्छी बात नहीं, लेकिन इससे मेरी नजर में टीम के आगे के प्रदर्शन पर कोई विपरीत असर नहीं होगा. मैं टीम के कुछ खिलाड़ियों को जानता हूं और मेरा विश्वास है कि यह टीम जीत की पटरी पर लौटते हुए खिताब तक पहुंचेगी.'

वेटोरी ने कहा कि कीवी टीम में छह या सात खिलाड़ी ऐसे हैं, जो अपने दम पर मैच जिता सकते हैं और काफी सकरात्मक बात है. बकौल वेटोरी, 'मैं जिन खिलाड़ियों को जानता हूं, उनमें से छह या सात ऐसे हैं, जो अपने दम पर मैच जिता सकते हैं. यह काफी रोचक बात है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें