scorecardresearch
 

Pakistan T20 World Cup: T20 वर्ल्डकप के लिए पाकिस्तान की नई जर्सी लीक, फैन्स ने उड़ाया जमकर मज़ाक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्डकप में जो नई जर्सी पहनेगी, उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं. पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम की तस्वीर वायरल हुई तो फैन्स ने ट्विटर पर डिजाइन का जमकर मज़ाक उड़ाया.

X
Pakistan New Kit
Pakistan New Kit

टी-20 वर्ल्डकप शुरू होने में अब सिर्फ एक ही महीना बचा है, कई टीमों ने अपने स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है. जबकि कुछ टीमों ने वर्ल्डकप के लिए अपनी नई जर्सी भी लॉन्च कर दी है, जिसमें टीम इंडिया भी शामिल है. इस बीच पाकिस्तान की भी नई जर्सी सामने आई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम समेत अन्य कुछ प्लेयर्स की नई टी-शर्ट में तस्वीर वायरल है. जिसका फैन्स मज़ाक भी उड़ा रहे हैं, हालांकि अभी तक पाकिस्तान ने आधिकारिक तौर पर नई जर्सी लॉन्च नहीं की है, बल्कि यह लीक हुई तस्वीरें हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों पर फैन्स ने रिएक्ट किया कि यह तो तरबूज़े का डिजाइन है और उसी के हिसाब से वर्ल्डकप की जर्सी भी बना दी है. नई ड्रेस पहने हुए बाबर आजम की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 


आपको बता दें कि भारत ने भी रविवार को ही अपनी नई जर्सी लॉन्च की है. कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या, महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर समेत अन्य स्टार प्लेयर्स की मौजूदगी में टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च हुई है जो इस बार स्काई ब्लू कलर की है. भारत और पाकिस्तान टी-20 वर्ल्डकप में अपने मिशन का आगाज़ एक-दूसरे के खिलाफ 23 अक्टूबर से ही करेंगे. 

टी-20 वर्ल्डकप के लिए दोनों देशों की टीम

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.
स्टैंडबाय खिलाड़ी - मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर.
ट्रेवलिंग रिजर्व: मोहम्मद हारिस, फखर जमां और शाहनवाज दहानी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें