scorecardresearch
 

Sourav Ganguly: सौरव गांगुली 7 साल बाद उतरेंगे मैदान में, फिटनेस के लिए जिम में बहाया पसीना

सौरव गांगुली इस समय भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष भी हैं. वह 7 साल बाद मैदान में उतरते नजर आएंगे. गांगुली ने आखिरी बार नवंबर 2015 में क्रिकेट ऑल-स्टार्स सीरीज में मैच खेला था. तब गांगुली ने सचिन्स ब्लास्टर्स टीम के लिए लॉस एंजिलिस में मैच खेला था, जिसमें 37 बॉल पर 50 रनों की पारी खेली थी.

X
Sourav Ganguly in Gym (Instagram) Sourav Ganguly in Gym (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं
  • वह 7 साल बाद क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे

Sourav Ganguly: भारतीय टीम को अपनी कप्तानी में बुलंदियों पर पहुंचाने और विदेशी जमीन पर जीत का चस्का लगाने वाले कप्तान सौरव गांगुली एक बार फिर मैदान पर उतरने की तैयारी कर रहे हैं. वह इस साल होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में उतरेंगे. गांगुली 7 साल बाद क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे.

इस बात की जानकारी पूर्व कप्तान गांगुली ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें वह जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. गांगुली ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया है कि वह एक चैरिटी मैच रहेगा, जिसमें वह खेलते हुए नजर आएंगे.

गांगुली ने बताया कि जल्द ही मैच खेलते दिखाई देंगे

यह मैच भारत की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भी खेला जा रहा है. गांगुली ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में फोटोज शेयर करने के साथ लिखा, 'आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में होने वाले एक चैरिटी मैच की तैयारी चल रही है. इसकी तैयारी और ट्रेनिंग का आनंद ले रहा हूं.'

सौरव गांगुली ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने और महिला सशक्तिकरण के लिए शीर्ष दिग्गजों के साथ लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैं जल्द ही कुछ बॉल खेलना है.'

आखिरी मैच में फिफ्टी लगाई थी गांगुली ने

बता दें कि सौरव गांगुली इस समय भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष भी हैं. वह 7 साल बाद मैदान में उतरते नजर आएंगे. गांगुली ने आखिरी बार नवंबर 2015 में क्रिकेट ऑल-स्टार्स सीरीज में मैच खेला था. तब गांगुली ने सचिन्स ब्लास्टर्स टीम के लिए लॉस एंजिलिस में मैच खेला था, जिसमें 37 बॉल पर 50 रनों की पारी खेली थी. सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के लिए 113 टेस्ट में 7212 रन और 311 वनडे मैचों में 11363 रन बनाए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें