scorecardresearch
 

Shubman Gill IPL 2023: टीम से अलग हो गया टीम इंडिया का ये स्टार? गुजरात टाइटन्स के ट्वीट से हलचल

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स की खिताबी जीत में युवा ओपनर शुभमन गिल ने भी अहम रोल निभाया था. फाइनल मुकाबले में भी गिल ने 45 रनों की उपयोगी पारी खेली थी. अब गिल को लेकर गुजरात टाइटन्स ने ऐसा ट्वीट किया है जिससे फैन्स सकते में आ गए हैं. शुभमन गिल हालिया समय में वनडे क्रिकेट में शानदार फॉर्म में रहे हैं और उन्होंने वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था.

X
शुभमन गिल
शुभमन गिल

गुजरात टाइटन्स ने अपने डेब्यू सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का खिताब अपने नाम किया था. गुजरात टाइटन्स (GT) की खिताबी जीत में युवा ओपनर शुभमन गिल ने भी अहम रोल निभाया था. फाइनल मुकाबले में भी गिल ने उपयोगी पारी खेली थी. अब शुभमन गिल को लेकर गुजरात टाइटन्स ने ऐसा ट्वीट किया है जिससे फैन्स सकते में आ गए हैं. 

गुजरात टाइटन्स ने जो ट्वीट किया है उसके के मुताबिक शुभमन गिल ने फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ दिया है. हालांकि फ्रेंचाइजी का ये ट्वीट प्रैंक का हिस्सा हो सकता है. गुजरात टाइटन्स ने गुजरात ने गिल को टैग करते हुए लिखा, 'आपका यह सफर यादगार रहा है. आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं.'

GUJARAT Giants

गिल ने भी फ्रेंचाइजी के इस ट्वीट को रिट्वीट किया और रिप्लाई में दिल वाली इमोजी पोस्ट की.

gill

गुजरात टाइटन्स के इस ट्वीट से क्रिकेट फैन्स हैरान भी हैं और चकित भी. फैन्स का भी मानना है कि यह सब कुछ सोशल मीडिया प्रैंक या एक विज्ञापन का हिस्सा हो सकता है. एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये सब सिर्फ कहने के लिए है कि' अकाउंट हैक हो गया'.

इस ट्वीट के बाद बवाल बढ़ता देख गुजरात टाइटन्स ने शुभमन गिल को लेकर एक और अपडेट दिया. गुजरात टाइटन्स ने लिखा, 'गिल हमेशा हमारे दिल का हिस्सा रहेंगे. ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा आप लोग सोच रहे हैं. आपकी अटकलों पर हमारी नजर है उन्हें देखने में मजा आ रहा है. लगे रहें.'

शुभमन गिल अपने आईपीएल करियर के शुरुआती कुछ साल कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ बिताए थे. आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटन्स ने गिल को 8 करोड़ रुपये में साइन किया था. आईपीएल 2022 में उन्होंने 16 मैचों में 132.33 के स्ट्राइक रेट से 483 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने चार अर्धशतक बनाए, जिसमें उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ टी20 स्कोर 96 रन भी शामिल रहा. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल मुकाबले में गिल ने 43 बॉल का सामना करते हुए कुल 45 रन बनाए थे.

गिल का शानदार इंटरनेशनल रिकॉर्ड

शुभमन गिल हालिया समय में वनडे क्रिकेट में शानदार फॉर्म में रहे हैं. गिल ने वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. इसके चलते वह दोनों ही 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' भी चुने गए थे. शुभमन गिल ने अबतक भारत के लिए 11 टेस्ट और 9 वनडे इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. टेस्ट मैचों में शुभमन गिल ने 30.47 की औसत से 579 रन बनाए हैं, जिसमें चार अर्धशतक शामिल रहे. वहीं वनडे इंटरनेशनल में गिल के नाम पर 71.28 के एवरेज से 499 दर्ज हैं. वनडे इंटरनेशनल में गिल ने 1 शतक और तीन अर्धशतक लगाए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें