scorecardresearch
 

Shikhar Dhawan: फैन्स के लिए बड़ी खबर, बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे शिखर धवन!

शिखर धवन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में शानदार खेल दिखा रहे हैं. धवन को मेगा नीलामी में पंजाब किंग्स (PBKS) ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था.

X
Shikhar Dhawan (@IPL) Shikhar Dhawan (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिखर धवन कर सकते हैं बॉलीवुड डेब्यू
  • पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं शिखर धवन

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. धवन मजेदार मीम्स एवं रील्स बनाकर अपने फैन्स को हंसाने से बाज नहीं आते हैं. अब धवन फिल्मी पर्दे पर भी धमाका करने के लिए तैयार हैं. दरअसल, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज धवन बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकते हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस दिग्गज क्रिकेटर ने शूटिंग खत्म कर ली है और चीजों को जानबूझकर छिपाकर रखा जा रहा है. खबरों के मुताबिक शिखर धवन फिल्म में कैमियो रोल करने के बजाय महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

एक सूत्र ने बताया, 'शिखर हमेशा अभिनेताओं को सम्मान देते हैं और जब उन्हें इस भूमिका की पेशकश की गई तो वे इसमें शामिल होकर खुश थे. निर्माताओं को लगा कि शिखर इस किरदार के लिए उपयुक्त हैं और कुछ महीने पहले उनके पास पहुंचे. फिल्म में उनकी भूमिका काफी बड़ी है और यह एक कैमियो नहीं है. उनका पार्ट फिल्म के लिए महत्वपूर्ण है. फिल्म इस साल किसी भी समय रिलीज हो सकती है.

धवन कर रहे शानदार प्रदर्शन

शिखर धवन इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में शानदार खेल दिखा रहे हैं. धवन ने अबतक 13 मैचों में 122.74 की स्ट्राइक रेट से 421 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल रहे. वैसे धवन की टीम पंजाब किंग्स का प्रदर्शन खराब रहा है और उसके इस साल प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना कम है. पंजाब फिलहाल 13 मैचों में छह जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है. गुजरात टाइटन्स इकलौती टीम है जिसने प्लेऑफ में जगह बनाई है. वहीं राजस्थान रॉयल्स दूसरे, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स तीसरे स्थान पर है.

इस मामले में विराट कोहली से पीछे

शिखर धवन आईपीएल के इतिहास में विराट कोहली के बाद सबसे सफल बल्लेबाज हैं. आईपीएल 2022 की नीलामी में खरीदे जाने वाले शिखर धवन पहले खिलाड़ी थे. धवन को मेगा नीलामी में पंजाब किंग्स ने 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. धवन आईपीएल के पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (DC) का हिस्सा थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें