scorecardresearch
 

Shikhar Dhawan: डुप्लीकेट शिखर धवन ने ओरिजनल को किया रिप्लेस, देखें फनी Video

शिखर धवन ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज खेली. इसमें उन्हें सिर्फ एक ही मैच में खेलने का मौका मिला था. इस मुकाबले में धवन ने सिर्फ 10 रन बनाए थे...

X
Shikhar dhawan (Instagram)
Shikhar dhawan (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया
  • वीडियो में डुप्लीकेट धवन की फोटो दिखाई

Shikhar Dhawan: टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन सोशल मीडिया पर अपने फनी अंदाज के कारण छाए रहते हैं. इस बार भी उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया. इसमें फनी अंदाज में एक डुप्लीकेट शिखर धवन को ओरिजनल धवन से रिप्लेस करते हुए दिखाया गया है. इस देखकर ओरिजनल धवन भी हैरान नजर आते हैं.

दरअसल, यह वीडियो धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिखाया गया कि धवन कैमरे में देखकर अपनी हेयरस्टाइल ठीक कर रहे होते हैं, तभी ऊपर से दूसरी स्लाइड आती है. उसमें डुप्लीकेट धवन को दिखाया गया. धीरे-धीरे डुप्लीकेट धवन की फोटो पूरे वीडियो पर कब्जा जमा लेती है.

चाय की दुकान पर खड़े दिखे डुप्लीकेट धवन

वीडियो में जिस डुप्लीकेट धवन को दिखाया गया है. उसकी हेयरस्टाइल बिल्कुल ओरिजनल धवन की तरह ही दिखाई दे रही है. उसने शिवाजी महाराज की प्रिंट वाली टी-शर्ट पहनी हुई है. माथे पर तिलक लगाया हुआ है. डुप्लीकेट धवन फोटो में किसी नुक्कड़ की चाय की दुकान पर खड़े दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

धवन इस बार पंजाब किंग्स के कप्तान बन सकते हैं

शिखर धवन को इस बार आईपीएल मेगा ऑक्शन में अच्छी खासी रकम मिली है. उन्हें पंजाब किंग्स ने 8.25 करोड़ रुपए की बोली लगाकर धवन को अपनी टीम में शामिल किया है. धवन पिछले सीजन तक दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपनिंग करते नजर आए थे. सूत्रों के मुताबिक, पंजाब किंग्स धवन को टीम का नया कप्तान बना सकती है.

विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हैं धवन

शिखर धवन ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज खेली. इसमें उन्हें सिर्फ एक ही मैच में खेलने का मौका मिला था. इस मुकाबले में धवन ने सिर्फ 10 रन बनाए थे. फिलहाल, टीम इंडिया अपने घर में विंडीज के खिलाफ ही टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के लिए धवन को स्क्वॉड में नहीं चुना गया. विंडीज से पहले धवन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ उसी के घर में तीन वनडे की सीरीज खेली थी. इसमें धवन ने दो फिफ्टी जमाई थीं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें