scorecardresearch
 

Sachin Tendulkar: 'फेंटा' पहनकर तैयार हुए सचिन तेंदुलकर, बताया किसकी शादी में मचा रहे धूम

सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह गोल्डन कलर का कुर्ता पहने एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. एक व्यक्ति उनके सिर पर लाल कलर की पगड़ी बांध रहा है. वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने कोई कैप्शन जरूर नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने वीडियो में ही एक मैसेज देते हुए इस तैयारी का खुलासा किया है...

X
Sachin Tendulkar Wears Phenta On Niece Wedding (Instagram)
Sachin Tendulkar Wears Phenta On Niece Wedding (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सचिन तेंदुलकर की भतीजी करिश्मा की शादी
  • सचिन पारंपरिक रूप से पगड़ी पहनकर तैयार हुए

Sachin Tendulkar: क्रिकेट की दुनिया के लीजेंड सचिन तेंदुलकर इन दिनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वह पारंपरिक रूप से फेंटा (पगड़ी) पहनकर सजे धजे दिखाई दिए हैं. सचिन ने यह खास तैयारी अपने किसी की शादी के लिए की है. किसकी शादी है. इसका खुलासा भी उन्होंने ही किया है.

दरअसल, सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह गोल्डन कलर का कुर्ता पहने एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. एक व्यक्ति उनके सिर पर लाल कलर की पगड़ी बांध रहा है.

वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने कोई कैप्शन जरूर नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने वीडियो में ही एक मैसेज देते हुए इस तैयारी का खुलासा किया है. उन्होंने वीडियो में ही बताया है कि वह अपने बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी में आए हैं. इसी के लिए वह पारंपरिक रूप से तैयार भी हो रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एक शादी वाला मराठी गाना भी बज रहा होता है.

ट्रेडिशनल तरीके से तैयार हो रहे हैं सचिन

सचिन तेंदुलकर ने वीडियो में कहा, 'मेरे बड़े भाई नितिन की बेटी करिश्मा की शादी है. उसके लिए फेंटा पहन रहा हूं. ट्रेडिशनल तैयारी.' इसमें सचिन ने कैप्शन में हैशटैग के साथ लिखा- वेडिंग, ट्रेडिशनलवियर, शादी, सेलेब्रेशन. इस पर पूर्व क्रिकेटर और सिक्सर किंग युवराज सिंह ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा- ओए सचिन कुमार.

चार भाई बहन हैं सचिन तेंदुलकर

बता दें कि सचिन तेंदुलकर का जन्म राजापुर के मराठी ब्राह्मण परिवार में हुआ था. उनके पिता रमेश तेंदुलकर ने अपने चहेते संगीतकार सचिन देव बर्मन के नाम पर ही मास्टर ब्लास्टर का नाम सचिन रखा था. सचिन के पिता मराठी स्कूल में शिक्षक थे. सचिन 4 भाई-बहन हैं. उनके बड़े भाई अजीत तेंदुलकर ने उन्हें क्रिकेट खेलने के लिए प्रोत्साहित किया था. सचिन के सबसे बड़े भाई नितिन तेंदुलकर हैं और एक बहन सविताई तेंदुलकर हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें