scorecardresearch
 

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर को नहीं बोला ‘सर’ तो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पर भड़के फैन्स, सुनाई खरी-खोटी

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन ने एक ट्वीट किया, जिसपर भारतीय फैन्स भड़क गए. मार्नस ने सचिन तेंदुलकर को जवाब देते हुए कुछ ऐसा लिखा, जो फैन्स को पसंद नहीं आया. जिसके बाद ट्विटर पर भारतीय फैन्स ने उन्हें यह तक कह दिया कि क्या उन्हें बोलने की तमीज़ नहीं है.

X
सचिन तेंदुलकर-मार्नस लैबुशेन सचिन तेंदुलकर-मार्नस लैबुशेन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मार्नस लैबुशेन को भारतीय फैन्स ने किया ट्रोल
  • सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर किया था रिप्लाई

‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहे करीब एक दशक हो गया हो लेकिन फैन्स अभी भी उनके दीवाने हैं. सचिन तेंदुलकर की एक झलक के लिए फैन्स तरसते हैं, उनके एक-एक ट्वीट पर हर किसी की नज़रें टिकी रहती हैं. सचिन का एक ऐसा ही ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है, जहां ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कुछ ऐसा रिप्लाई किया तो फैन्स ही भड़क उठे. ये पूरा मामला क्या है, समझिए... 

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कॉमनवेल्थ गेम्स में क्रिकेट की वापसी पर ट्वीट किया और भारतीय महिला क्रिकेट टीम को उनके सफर के लिए शुभकामनाएं दीं. सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कॉमनवेल्थ गेम्स में क्रिकेट की वापसी देखकर शानदार लग रहा है. उम्मीद है कि इस खूबसूरत खेल को नए दर्शक मिलेंगे. भारतीय महिला टीम को कॉमनवेल्थ गेम्स के सफर के लिए हार्दिक बधाई.’ 

सचिन तेंदुलकर के इसी ट्वीट के नीचे ऑस्ट्रेलिया के ओपनर मार्नस लैबुशेन ने कमेंट किया है और लिखा कि सहमत सचिन. ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत का मैच भी एक शानदार ओपनिंग मुकाबला होगा.

मार्नस लैबुशेन का यही ट्वीट फैन्स को पसंद नहीं आया, वो इसलिए क्योंकि उन्होंने सचिन के आगे ‘सर’ नहीं लिखा था. फैन्स इसी बात को लेकर मार्नस लैबुशेन पर भड़क गए और उन्हें लगातार खरी-खोटी सुनाई. कुछ ने ट्वीट कर लिखा कि जब सचिन खेल रहे थे, तुम बच्चे थे. ऐसे में उनके लिए कम से कम सर तो लिख ही सकते हो. जबकि कुछ ने लिखा कि क्या तुम्हें इतने बड़े प्लेयर से बात करनी नहीं आती है. 

आपको बता दें कि मार्नस लैबुशेन को मौजूदा वक्त के सबसे बेहतरीन युवा बल्लेबाजों में से एक माना जाता है. वह लगातार टेस्ट क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन भी कर रहे हैं, खुद सचिन तेंदुलकर मार्नस लैबुशेन की तारीफ कर चुके हैं. सचिन तेंदुलकर ने ने साल 2020 में कहा था कि मार्नस लैबुशेन का फुटवर्क काफी बेहतरीन है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें