scorecardresearch
 

Road Safety World Series: कानपुर में जमकर मस्ती कर रहे दिग्गज क्रिकेटर्स, शेफ बन गए ब्रायन लारा Video

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में लगातार दो मुकाबले रद्द करने पड़े हैं. इसके बावजूद दिग्गज खिलाड़ियों के उत्साह में कोई कमी नहीं आई है. वेस्टइंडीज लीजेंड्स के स्टार प्लेयर ब्रायन लारा होटल के शेफ के साथ मस्ती करते हुए दिखे. इस दौरान लारा शेफ को संतरे को काटने की विधि समझा रहे थे. एनटिनी ने शेफ के साथ पुष्पा फिल्म के डायलॉग की भी नकल उतारी.

X
ब्रायन लारा
ब्रायन लारा

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का इस समय दूसरा सीजन खेला रहा है. इसी कड़ी में बुधवार (14 सितंबर) को इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच मुकाबला खेला जाना था जो बारिश एवं मैदान गीला होने के चलते रद्द कर दिया गया था. यहीं नहीं गुरुवार (15 सितंबर) को इंग्लैंड लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स का मैच भी नहीं हो पाया. इन मुकाबलों को भले ही रद्द करना पड़ा हो लेकिन दिग्गज खिलाड़ियों के उत्साह में कोई कमी नहीं आई.

वेस्टइंडीज लीजेंड्स के कप्तान ब्रायन लारा का होटल के शेफ के साथ मस्ती करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लारा शेफ बलराम को बता रहे हैं कि संतरे को चाकू से कैसे काटा जाता है. बाद में लारा ने संतरा खुद भी खाया और शेफ को भी दिया. वहीं इंडिया लीजेंड्स के कप्तान मास्टर ब्लास्टर सचिन ने शेफ की डिमांड पर टीशर्ट पर साइन किए. वही साउथ अफ्रीका के गेंदबाज मखाया एनटिनी भी सेफ के साथ खास अंदाज में मस्ती करते हुए दिखाई दिए. एनटिनी ने शेफ के साथ पुष्पा फिल्म के डायलॉग की भी नकल उतारी.

बीते दिनों इंडिया लीजेंड्स के क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह यम्मा यम्मा..., देख तेरा मुंडा बिगडा जाए जैसे बॉलीवुड गानों पर डांस करते दिखे थे. जहां सचिन तेंदुलकर ने यह वीडियो बनाया था, वहीं सुरेश रैना और इरफान पठान अपनी आवाज दे रहे थे. इस वीडियो के माध्यम से युवराज ने अपने साथी खिलाड़ियों को चैलेंज भी किया था.

श्रीलंका प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर 

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो लगातार दो जीत के साथ श्रीलंका की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है. वहीं तीन-तीन अंकों के साथ इंडिया लीजेंड्स दूसरे, वेस्टइंडीज लीजेंड्स तीसरे और  साउथ अफ्रीका लीजेंड्स चौथे नंबर पर है. तीनों ही टीमों ने अपने पहले मैच में जीत हासिल की थी और उनका दूसरा मैच नहीं हो पाया था. लेकिन बेहतर नेट-रनरेट के चलते इंडिया लीजेंड्स टेबल में वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका से आगे है.

इंडिया लीजेंड्स है मौजूदा चैम्पियन

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का यह दूसरा सीजन है. पहला सीजन भी 2020-21 में भारत में हुआ था जिसमें सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स की टीम चैम्पियन बनी थी. अबकी बार इस टूर्नामेंट में भारत, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और इंग्लैंड की टीमें हिस्सा ले रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें