scorecardresearch
 

Ravindra Jadeja: कप्तानी विवाद-IPL बीच में छोड़ने के बाद रवींद्र जडेजा ने पहली बार शेयर की फोटो

आईपीएल 2022 में रवींद्र जडेजा ने सीएसके लिए 10 मैचों में लगभग 19 की औसत से 116 रन बनाए. वहीं गेंदबाजी में जडेजा पांच विकेट ही चटका पाए.

X
Ravindra Jadeja (@IPL) Ravindra Jadeja (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कप्तानी विवाद को लेकर सुर्खियों में थे जडेजा
  • बीच सीजन में टूर्नामेंट से होना पड़ा था बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 15वां सीजन रवींद्र जडेजा के लिए काफी निराशाजनक रहा था. रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2022 के लिए टीम का कप्तान बनाया गया था, मगर खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें बीच सीजन में ही कप्तानी छोड़नी पड़ी थी. बाद में जडेजा चोटिल होने के चलते बाकी मैचों से बाहर हो गए थे.

अब जडेजा ने कप्तानी विवाद के बाद पहली बार फोटो शेयर की है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में जडेजा की वाइफ रिवाबा भी दिखाई दे रहीं हैं. जडेजा ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'मैं और मेरी वाइफ.'

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2022 की शुरुआत से दो दिन पहले रवींद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बना दिया था क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था. लेकिन जडेजा कप्तानी में कमाल नहीं दिखा पाए और टीम ने शुरुआती 8 में से 6 मैच गंवा दिए. इसके बाद रवींद्र जडेजा को हटाकर एमएस धोनी को फिर से कप्तान बनाया गया.

लेकिन इसके अगले ही मैच में रवींद्र जडेजा को चोट लग गई. बाद में वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए और फिर टूर्नामेंट में बाकी बचे मैचों से ही बाहर हो गए. खबरें यहां तक आईं थी कि चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. खुद रवींद्र जडेजा भी किसी को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं.

आईपीएल 2022 में रवींद्र जडेजा के प्रदर्शन की बात करें, तो वह इस सीजन 10 मैच में 19.33 की औसत से महज 116 रन ही बना सके. वहीं गेंदबाजी में जडेजा पांच विकेट ही चटका पाए. आईपीएल नीलामी से पहले सीएसके ने जडेजा को 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भारतीय जनता पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता हैं. उन्होंने 2019 में बीजेपी की सदस्यता ली थी. वे अक्सर भाजपा भाजपा से जुड़े राजनीतिक कार्यक्रमों में देखी जाती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें