scorecardresearch
 

Narendra Modi On Ravindra Jadeja: 'भाई ये तो अपना लड़का है', जब एमएस धोनी से बोले थे पीएम मोदी

रवींद्र जडेजा ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया है. जडेजा अभी गुजरात विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं जहां उनकी वाइफ रिवाबा जडेजा चुनाव लड़ रही हैं. रिवाबा को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने  ने उन्हें जामनगर नॉर्थ से उम्मीदवार बनाया था.

X
पीएम मोदी और धोनी-जडेजा
पीएम मोदी और धोनी-जडेजा

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस समय चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. जडेजा के बांग्लादेश दौरे के जरिए ही क्रिकेटिंग एक्शन में लौटने की उम्मीद है. चोट के चलते मिले इस ब्रेक का जडेजा काफी लुत्फ उठा रहे हैं. रवींद्र जडेजा ने अब एक दशक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया.

रवींद्र जडेजा ने कहा कि यह पहली मुलाकात उन्हें एमएस धोनी ने करवाई थी. जडेजा के मुताबिक साल 2010 में वह पहली बार नरेंद्र मोदी से मिले थे. मोदी उस समय गुजरात के मुख्यमंत्री थे और भारतीय टीम एक मैच के लिए अहमदाबाद में थी. जब तत्कालीन कप्तान धोनी ने जडेजा को प्रधानमंत्री से मिलवाया तो उन्होंने हंसते हुए एक दिलचस्प बात कही थी.

जडेजा ने बताया यह पूरा वाकया

जडेजा ने एक वीडियो पोस्ट में कहा, 'मोटेरा स्टेडियम में हमारा साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच था. माही भाई (एमएस धोनी) उस समय कप्तान थे और उन्होंने मुझे उनसे मिलवाया. मोदी साहब ने खुद बोला कि भाई ये तो अपना लड़का है, ध्यान रखना.' उन्होंने हल्के-फुल्के मूड में रहते हुए हंसते हुए ऐसा कहा. इतने बड़े कद का व्यक्ति आपके पास आता है और व्यक्तिगत रूप से यह कहता है तो एक अलग सी फीलिंग आती है. जब उन्होंने यह कहा तो मुझे बहुत अच्छा लगा.'

क्रिकेट की बात करें तो जडेजा चोट के कारण सितंबर से बाहर हैं. पहले वह यूएई में हुए एशिया कप के दौरान ही चोटिल हो गए थे और फिर उन्हें टी20 विश्व कप से भी बाहर होना पड़ा था. इसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के चल रहे दौरे के लिए भी नहीं चुना गया था. हालांकि उनके अगले महीने बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए वापसी की उम्मीद है, लेकिन इसके लिए उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करना होगा.

जडेजा की वाइफ लड़ रहीं चुनाव

रवींद्र जडेजा अभी गुजरात विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं, जहां उनकी वाइफ रिवाबा जडेजा चुनाव लड़ रही हैं. रिवाबा को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने  ने उन्हें जामनगर नॉर्थ से उम्मीदवार बनाया था. रिवाबा जडेजा ने इसके लिए 14 नवंबर को पर्चा भी दाखिल कर दिया था और वह चुनाव प्रचार में जुट गई है. रवींद्र जडेजा ने भी वीडियो पोस्ट करके जामनगर वासियों से सपोर्ट करने की अपील की थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें