scorecardresearch
 

Ravindra Jadeja-CSK: रवींद्र जडेजा ने क्यों हटाए CSK से जुड़े पोस्ट, क्या रिश्ता खत्म? अब आया टीम का बयान

क्या चेन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है? ये सवाल इसलिए फिर चर्चा में है, क्योंकि रवींद्र जडेजा ने सीएसके से जुड़े कुछ पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम से हटा दिया है.

X
Ravindra Jadeja (@IPL) Ravindra Jadeja (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रवींद्र जडेजा के मसले पर सीएसके का बयान आया
  • हमारी तरफ से सबकुछ ठीक है: CSK अधिकारी

इंडियन प्रीमियर लीग भले ही अभी नहीं चालू हो, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि सीएसके के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ पोस्ट डिलीट किए हैं, ये सभी सीएसके से जुड़े हुए थे. ऐसे में माना जा रहा है कि सीएसके और रवींद्र जडेजा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. 

हालांकि, इस तरह की खबरों पर अब चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से बयान आया है. सीएसके के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी ANI को कहा है कि सोशल मीडिया पर किसी तरह की पोस्ट हटाना उनका (रवींद्र जडेजा) का निजी फैसला है, लेकिन हमारी तरफ से सबकुछ ठीक है कुछ भी गड़बड़ नहीं है. 

सीएसके और रवींद्र जडेजा के बीच आईपीएल 2022 के बाद से ही अनबन की खबरें आ रही हैं. इस साल रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया था, उसके बाद जब प्रदर्शन अच्छा नहीं हुआ तब बीच में ही उन्हें हटा दिया गया. इसके बाद चोट की वजह से रवींद्र जडेजा आईपीएल से बाहर हो गए थे. 

इस बार सात जुलाई को जब महेंद्र सिंह धोनी का बर्थडे था, तब रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर कोई इससे जुड़ा पोस्ट नहीं किया था. ऐसे में चीज़ों को जोड़ा जाने लगा कि एमएस धोनी, सीएसके और रवींद्र जडेजा के बीच चीज़ें ठीक नहीं हैं. 

हालांकि, अभी इससे जुड़ा कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. बता दें कि रवींद्र जडेजा इस वक्त टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं. हाल ही में वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ है, जिसमें रवींद्र जडेजा को उप-कप्तान बनाया गया है.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें